Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hardik Pandya पर भड़के Virat के कोच, जानें क्या रही वजह

भारतीय (Indian) दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने हाल ही में साल 2021 टी20 विश्व कप (T20 World Cup) को लेकर बयान जारी किया था। उनके इस बयान से माहौल गर्मा गया।

Hardik Pandya पर भड़के Virat के कोच, जानें क्या रही वजह
X

खेल। भारतीय (Indian) दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने हाल ही में साल 2021 टी20 विश्व कप (T20 World Cup) को लेकर बयान जारी किया था। उनके इस बयान से माहौल गर्मा गया। दरअसल, हार्दिक ने कहा था कि 2021 टी20 विश्व कप में उन्हें बतौर बल्लेबाज ही मुकाबलों में खिलाया गया। अब उनके इस बयान को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) के कोच ने उन्हें लताड़ा है।

जानें क्या बोले हार्दिक

कोहली की कप्तानी में साल 2021 टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा। इसके अलावा टूर्नामेंट में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के चयन को लेकर भी काफी सवाल उस दौरान उठे थे। हार्दिक ने कहा कि उन्हें लगा कि इस बड़े टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन का पूरा दोष उन पर लगाया गया है। वर्ल्ड कप में जो स्थिति थी मुझे लगा कि सब कुछ मेरी वजह से ही हुआ हो। लेकिन में ये साफ कर दूं कि मुझे एक बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया था।

राजकुमार ने लगाई अच्छी क्लास

विराट कोहली के बचपन के कोच रहे राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने हार्दिक पांड्या के इस बयान को लेकर उन्हें लताड़ा है। शर्मा ने पांड्या के इस बयान को पूरी तरह से खराब बताया। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, टीम सेलेक्शन में कोच और कप्तान की कुछ मांगे होती है, लेकिन अंत में खिलाड़ियों के चयन का फैसला चयनकर्ता ही करते हैं। अगर फिर भी हार्दिक पर भरोसा जताया गया है तो उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था। राजकुमार शर्मा ने आगे कहा कि उन्हें तो शुक्रिया अदा करना चाहिए कि उन्हें टीम में शामिल किया गया।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story