Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अहमदाबाद में विराट अनुष्का को नहीं मिला रूम नंबर, जाने होटल वालों ने क्यों किया ऐसा?

अहमदाबाद के होटल में कप्तान कोहली (Virat kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के रूम के बाहर लगी नेम प्लेट (Name plate) सोशल मीडिया (Social media) पर काफी वायरल हो रही है। इस नेम प्लेट में विराट कोहली और अुनष्का शर्मा के साथ उनकी बेटी वामिका (vamika) का भी नाम लिखा हुआ है।

दोनों टीमों के चल रही टी20 सीरीज
X

अहमदाबाद में विराट अनुष्का को नहीं मिला रूम नंबर

खेल। भारतीय टीम (Indian team) इन दिनों अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (narendra modi stadium) में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज (T20 Series) खेल रही है। जिसके साथ ही आज दोनों टीमों के बीच चौथा मुकाबला खेला जाएगा। वहीं जिस होटल में भारतीय क्रिकेटर (Indian cricketer) ठहरे हैं, वहां कुछ ऐसा हुआ जो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल कप्तान कोहली (Virat kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के रूम के बाहर लगी नेम प्लेट (Name plate) सोशल मीडिया (Social media) पर काफी वायरल हो रही है। इस नेम प्लेट में विराट कोहली और अुनष्का शर्मा के साथ उनकी बेटी वामिका (vamika) का भी नाम लिखा हुआ है।


लेकिन जिसने भी इस तस्वीर को देखा तो सबके मन में यही सवाल आया कि आखिर होटल ने ऐसा क्यों किया? क्यों होटल ने नंबर देने की बजाय नेम प्लेट का इस्तेमाल किया। बता दें कि भारतीय टीम पिछले छह महीने से ज्यादा समय से बायो बबल में रह रहे हैं। पिछले साल पहले आईपीएल 2020 और फिर उसके बाद ऑस्ट्रेलिया दौरा साथ ही अब इंग्लैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज और जारी टी20 सीरीज। ऐसे में अहमदाबाद में जिस होटल में खिलाड़ी रह रहे हैं उसके कर्मियों ने भारतीय टीम को घर जैसा महसूस कराने के लिए सभी के रूम के बाहर नेम प्लेट की व्यवस्था की है।

वहीं होटल में सिर्फ खिलाड़ियों के नाम की नेम प्लेट ही नहीं लगवाई गई है, बल्कि उनके कमरे भी घर जैसे डिजाइन किए गए हैं। इसी तरह भारतीय कप्तान विराट कोहली के रूम के बाहर होटल ने जो नेम प्लेट लगाई है, उस पर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ-साथ बेटी वामिका का भी नाम लिखा हुआ है।

इसके साथ ही भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टी20 आज शाम सात बजे से मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज में 1-2 से पीछे चल रही विराट सेना के सामने इस मुकाबले में सीरीज बचाने का चैलेंज होगा। ऐसे में 'करो या मरो' के इस मुकाबले में भारतीय टीम हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी।

Next Story