Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट की बेटी वामिका की तस्वीर वायरल, अनुष्का शर्मा ने भी किया रिएक्ट

आईपीएल के 14वें सीजन के दौरान एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनियल ने अपनी बेटी येंते के साथ एक और बच्ची की तस्वीर शेयर की थी, जिसे फैन्स वामिका बता रहे हैं।

विराट की बेटी वामिका की तस्वीर वायरल, अनुष्का शर्मा ने भी किया रिएक्ट
X

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसी साल 11 जनवरी को बेटी के माता-पिता बने।

खेल। भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इसी साल 11 जनवरी को बेटी के माता-पिता बने। जिसके बाद इस कपल ने अपनी बेटी का नाम वामिका (vamika) रखा। वामिका के जन्म के बाद से ही फैन्स उसकी एक झलक पाने को बेताब हैं, लेकिन अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया (social Media) से दूर रखने का फैसला किया है। हालांकि, वामिका की शक्ल तो अभी तक फैन्स को देखने को नहीं मिल पाई है, लेकिन उनकी झलक देखने का फैन्स कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।


दसअसल हाल ही में साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स की पत्नी डेनियल ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों ने अपनी-अपनी बच्चियों को गोद में उठा रखा था। डेनियल और अनुष्का दोनों ने ही अपने मास्क और फेस शील्ड पहनी हुई है। सोशल मीडिया पर अनुष्का और वामिका की यह तस्वीर पर तेजी से वायरल हुई थी।


वहीं इंग्लैंड पहुंचकर विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए एक जवाब सवाल का सेशन रखा था। इस सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा था कि वामिका की झलक देखने को कम मिलेगी। इस पर विराट कोहली ने कहा था कि जब उनकी बेटी सोशल मीडिया को समझने लायक हो जाएगी, तब वह खुद इसका फैसला करेगी।

साथ ही वामिका के नाम का मतलब पूछने पर विराट कोहली ने कहा था कि वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है. साल के शुरुआत में कोहली और अनुष्काप ने पपराजी के साथ एक नोट शेयर करते हुए अपील की थी कि वे उनकी बेटी की निजता का सम्मान करें। फिलहाल विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की प्रैक्टिस में मशरूफ हैं। उनके साथ इंग्लैंड दौरे पर अनुष्का और वामिका भी गईं हैं।

Next Story