Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Virat Kohli और पीटरसन आज होंगे लाइव, जानिए कब और कहां

Virat Kohli And Kevin Pietersen Live : विराट कोहली भी साउथ अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज रद्द होने के बाद अपने घर लौट आए थे, और पत्नी अनुष्का शर्मा (Virat Kohli And Anushka Sharma) के साथ घर पर हैं। वहीं केविन पीटर्सन भी हाल ही में भारत से स्वदेश लौटे हैं। केविन पीटर्सन अपनी डाक्यूमेंट्री Save The Rhino की शूटिंग के लिए आसाम के काजीरंगा (Kaziranga National Park Assam) में आए हुए थे।

जानिए कौन है Virat Kohli का फेवरेट कमेंटेटर
X
विराट कोहली और केविन पीटरसन

Virat Kohli And Kevin Pietersen Live: भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Captain Virat Kohli) और इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) आज अपने फैंस के साथ लाइव जुड़ने वाले हैं। विराट कोहली और केविन पीटर्सन ने कल शाम को इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। कोरोना वायरस (Coronavirus In India) की वजह से अभी क्रिकेट लीग रुकी हुई है, और सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में ही समय बिता रहे हैं। विराट कोहली भी साउथ अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज रद्द होने के बाद अपने घर लौट आए थे, और पत्नी अनुष्का शर्मा (Virat Kohli And Anushka Sharma) के साथ घर पर हैं।

वहीं केविन पीटर्सन भी हाल ही में भारत से स्वदेश लौटे हैं। केविन पीटर्सन अपनी डाक्यूमेंट्री Save The Rhino की शूटिंग के लिए आसाम के काजीरंगा (Kaziranga National Park Assam) में आए हुए थे। आज दोनों क्रिकेटर लाइव होंगे और इस दौरान वो अपने फैंस के सवालों के जवाब भी दे सकते हैं।

विराट कोहली इंस्टाग्राम पर होंगे लाइव (Viratl Kohli Live On Instagram)

विराट कोहली आज शाम 7 बजे अपने इंस्टाग्राम से लाइव होंगे, इस दौरान इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटर्सन भी लाइव होंगे (Virat Kohli And Kevin Pietersen Live) और दोनों क्रिकेटर्स लाइव चैट करेंगे। विराट कोहली और केविन पीटर्सन काफी सालों से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों खिलाड़ी ऐसी बातों पर भी चर्चा करेंगे, जो क्रिकेट या आउट ऑफ क्रिकेट दोनों के बीच हुई। दोनों क्रिकेटर्स इस समय सबसे बड़ी चिंता यही कोरोना वायरस को लेकर चर्चा कर सकते हैं, और वर्ल्ड पर इसका कैसा प्रभाव रहेगा आदि बातों पर विचार विमर्श कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इस समय भारत से अधिक इंग्लैंड में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है। UK के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, वही इंग्लैंड में कोरोना के कारण अब तक सैंकड़ो लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना अब भारत में भी बड़ी तेजी से बढ़ रहा है, और इसको लेकर सरकार और अलर्ट हो गई है। भारत में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केसों की संख्या 2000 से पार जा चुकी है।

Next Story