Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RCB टीम के लिए 200वां मैच खेलेंगे विराट कोहली, किंग्स XI पंजाब के साथ मुकाबला

Virat Kohli For RCB : आज विराट कोहली आरसीबी टीम के लिए अपना 200वां मैच खेलने उतरेंगे। आईपीएल 2020 में अब तक विराट कोहली का बल्ला खूब रन बना रहा है। आईपीएल 2020 मैचों के लिए विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी यूएई में ही मौजूद है, और पति का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में भी मौजूद रहती है।

RCB टीम के लिए 200वां मैच खेलेंगे विराट कोहली, किंग्स XI पंजाब के साथ मुकाबला
X

Virat Kohli     

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का मुकाबला गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है, पंजाब टीम के लिए जहां ये करो मारो वाला मुकाबला है तो वहीं आरसीबी टीम पॉइंट टेबल में टॉप 4 टीम में शामिल है। आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए आज का मुकाबला बहुत खास होने वाला है।

विराट कोहली आज आरसीबी जर्सी में अपना 200वां मैच खेलने उतरेंगे। जी हां आज विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए 200 मैच पूरे करने वाले पहले क्रिकेटर भी बन जाएंगे, वह 2008 से ही आरसीबी टीम के साथ जुड़े हुए हैं।

विराट कोहली आईपीएल मैच

विराट कोहली ने आरसीबी टीम के लिए आईपीएल में अब तक 184 मैच खेले हैं, वहीं उन्होंने 2009 से 2011 के बीच चैंपियंस लीग ट्वेंटी 20 में 15 मुकाबले आरसीबी टीम के लिए खेले थे। और इस तरह उन्होंने आरसीबी टीम के लिए 199 मैच पूरे कर लिए हैं, आज उनका आरसीबी जर्सी में 200वां मैच होगा।

शुरूआती कुछ मैच को छोड़ दें तो आईपीएल 2020 में अब तक विराट कोहली का बल्ला खूब रन बना रहा है। आईपीएल 2020 मैचों के लिए विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी यूएई में ही मौजूद है, और पति का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में भी मौजूद रहती है।

Next Story