Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिकी क्रिकेट में उन्मुक्त चंद का धमाकेदार प्रदर्शन, चौके-छक्के जड़कर खेली शतकीय पारी

उन्मुक्त ने अपनी इस नाबाद पारी के दौरान 69 गेंदों का सामना करते हुए 15 चौके और सात छक्के लगाए। इस दौरान उन्मुक्त ने 52 गेंदों पर शतक पूरा किया।

अमेरिकी क्रिकेट में उन्मुक्त चंद का धमाकेदार प्रदर्शन, चौके-छक्के जड़कर खेली शतकीय पारी
X

खेल। 2012 में भारत को अंडर-19 विश्व कप (World Cup winning U19) जिताने वाले उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) अब अमेरिकी क्रिकेट (America Cricket) में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। अपनी कप्तानी में देश को विश्व कप जिताने वाले उन्मुक्त का सिक्का अब अमेरिका में भी चल रहा है। इसी कारण अमेरिकी क्रिकेट में उनकी धमाकेदारी पारी देखने को मिली। सोमवार को अमेरिका की माइनर लीग क्रिकेट (Minor League Cricket 2021) में सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने नाबाद 132 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इस पारी की बदौलत उनकी टीम सेमीफाइनल मुकाबले में कामयाब रही और ऑस्टिन एथलेटिक्स को 6 विकेट से मात दी।

टेक्सस के मूसा स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स को ऑस्टिन एथलेटिक्स की ओर से 20 ओवरों में 185 रनों का लक्ष्य मिला था। जिसे सिलिनकॉन वैली ने 19.3 ओवरों में ही 188 रन बनाते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की की। उन्मुक्त ने अपनी इस नाबाद पारी के दौरान 69 गेंदों का सामना करते हुए 15 चौके और सात छक्के लगाए। इस दौरान उन्मुक्त ने 52 गेंदों पर शतक पूरा किया।

वहीं उन्होंने अपनी इस शानदार पारी का वीडियो ट्विटर के जरिए शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि पूरी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, हम कॉन्फ्रेंस फाइनल्स में पहुंच गए हैं। ये टीम के लिए बेहद खास पारी है। बता दें कि पिछले महीने ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। इसके बाद एक बार फिर से क्रिकेट में करियर बनाने की चाह में वह अमेरिका चले गए।

Next Story