Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक पंड्या के साथ नाम जोड़े जाने पर उर्वशी रौतेला भड़की, बोलीं- मेरा भी परिवार है...

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ बार बार नाम जोड़े जाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भड़क गई और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मीडिया से अनुरोध किया कि वह उनका नाम क्रिकेटर के साथ जोड़ना बंद कर दे।

हार्दिक पंड्या के साथ नाम जोड़े जाने पर उर्वशी रौतेला भड़की, बोलीं- मेरा भी परिवार है...

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम भी शामिल है। कुछ महीने पहले यह खबर आई थी कि दोनों एक पार्टी में मिलने के बाद एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन अभिनेत्री ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। लेकिन अब भी ऐसा माना जाता है कि हार्दिक पंड्या उनके EX-Boyfriend हैं।

हालांकि बार-बार सफाई के बावजूद उर्वशी रौतेला हमेशा हार्दिक पांड्या के साथ अपने संबंधों के लिए चर्चा में रही हैं। हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया था जिसमें दिखाया गया था कि उर्वशी ने ऑलराउंडर से मदद मांगी है। इस वीडियो के बाद उर्वशी रौतेला भड़क गई और इस विडियो का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और मीडिया से अनुरोध किया कि वह उनका नाम क्रिकेटर के साथ जोड़ना बंद कर दे।


उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जिस वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसपर लिखा है उर्वशी ने एक्स बॉयफ्रेंड से मांगी मदद। वीडियो में हार्दिक पंड्या और उर्वशी की तस्वीरें लगी थीं। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर इस फर्जी वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि इस वीडियो के लिए जिम्मेदार मीडिया चैनल प्लीज यूट्यूब पर ऐसे वीडियो अपलोड ना करें। मेरी एक फैमिली है जिसे मुझे जवाब देना होता है और इस तरह की खबरें उसके लिए अधिक समस्याएं पैदा करती है।


इससे पहले ऐसी भी खबरें आई थी कि 16 जून को खेले जाने वाले भारत-पाकिस्तान विश्व कप मैच के लिए उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पंड्या से टिकट की व्यवस्था करने के लिए कहा था। हालांकि इस पर उर्वशी ने कहा था कि वह शूटिंग के लिए लंदन में थी और उसके पास मैच देखने का समय नहीं था।

उसने यह कहते हुए अफवाहों को भी खारिज कर दिया कि उसने पास के लिए कभी भी क्रिकेटर को मैसेज नहीं किया। बतातें चलें कि ​​हार्दिक पंड्या इन दोनों खेल से ब्रेक का आनंद ले रहे हैं। दरअसल उन्हें चयनकर्ताओं ने आगामी वेस्टइंडीज सीरीज के लिए आराम दिया है।

Next Story
Share it
Top