Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UAE T20 लीग में पति संग अपनी टीम को चेयर करने पहुंची सनी लियोनी, देखें Video

एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी टीम दिल्ली को चियर करती नजर आई। बता दें कि सनी लियोनी दिल्ली बुल्स की ब्रांड एंबेसडर हैं। इस दौरान उनके साथ उनके पति डेनियल बीबर भी मौजूद थे।

UAE T20 लीग में पति संग अपनी टीम को चेयर करने पहुंची सनी लियोनी, देखें Video
X

खेल। इस समय यूएई (UAE) में टी10 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट (T20 League Cricket Tournament) खेला जा रहा है। दरअसल शनिवार को टूर्नामेंट के 21वें मुकाबले में दिल्ली बुल्स (Delhi Bulls) और डेक्कन ग्लेडिएटर्स (Gladiators victory) आपस में भिड़े। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 94 रन का स्कोर बनाया, जिसे ग्लेडिएटर्स की टीम ने केवल 6.1 ओवर में ही दो विकेट खोकर हासिल कर लिए। जिसे ग्लेडिएटर्स की टीम ने महज 6.1 में ही हासिल कर लिया।

इस दौरान एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी टीम दिल्ली को चियर करती नजर आई। बता दें कि सनी लियोनी दिल्ली बुल्स की ब्रांड एंबेसडर हैं। इस दौरान उनके साथ उनके पति डेनियल बीबर भी मौजूद थे।

हालांकि, मैच में सनी लियोनी की टीम दिल्ली बुल्स को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने अपनी टीम को चीयर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इससे पहले गुरुवार को भी वो अपनी टीम को चीयर करने पहुंची थी।

वहीं ग्लेडिएटर्स की तरफ से टॉम बेंटम और नजीबुल्लाह जादरान ने 35 रनों की पारी खेली। वहीं दिल्ली की तरफ से रोमियो शेफर्ड ने नाबाद 26 रन जबकि डोमिनीक डरेस ने 16 रन बनाए।

Next Story