Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आसमान से गिरी बिजली, 2 क्रिकेटर की हुई मौत

बिजली गिरने से 3 बच्चे जमीन पर गिर गए, अन्य साथियों द्वारा बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में 2 युवकों ने दम तोड़ दिया। डॉक्टर्स ने इस बात की पुष्टि भी कि, इनकी मौत बिजली गिरने की वजह से ही हुई है।

आसमान से आई आफत, 2 क्रिकेटर की हुई मौत
X
आकाशीय बिजली

यंग क्रिकेटर्स की दर्दनाक मौत की खबर बांग्लादेश से आ रही है, जहां आसमान से आफत बनकर बिजली ने 2 युवा क्रिकेटर्स की जान ले ली। मामला बांग्लादेश के गाजीपुर स्टेडियम का है, दरअसल यहां क्रिकेट का ट्रेनिंग कैंप आयोजित था लेकिन भारी बारिश के कारण कैंप को रोका गया था।

जिन युवकों की इस हादसे में जान गई (मोहम्मद नदीम, मिजानुर रहमान) वह इस दौरान गाजीपुर स्टेडियम के बाहर फुटबॉल खेल रहे थे, तभी अचानक आसमान से बिजली गिरी और दोनों युवक जमीन पर गिर गए। आपको बता दें कि इस मौसम में प्रत्येक वर्ष बांग्लादेश में बिजली गिरने की कई घटनाएं सामने आती है, और हर साल सैंकड़ों लोग इसमें अपनी जान गवांते है।

3 युवकों में 2 ने तोड़ा दम

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बिजली गिरने से 3 बच्चे जमीन पर गिर गए, अन्य साथियों द्वारा बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में 2 युवकों ने दम तोड़ दिया। डॉक्टर्स ने इस बात की पुष्टि भी कि, इनकी मौत बिजली गिरने की वजह से ही हुई है। टीम के कोच ने बताया कि दोनों युवक भविष्य में होने वाले एक टूर्नामेंट के लिए जगह बनाना चाहते थे, और प्रैक्टिस कर रहे थे।

Next Story