Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या यूएई में होने जा रहा है IPL 2020, जानिए BCCI का फैसला और लोगों ने कैसे लिए ट्विटर पर मजे

IPL 2020 Schedule In UAE : भारत में कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई आईपीएल 2020 के आयोजन को विदेश में करवाना चाहता है, और इसके आयोजन में बीसीसीआई के सामने यूएई का नाम सबसे ऊपर है।

IPL 2020 पर अगले 10 दिनों में होगी मीटिंग, इन बिंदुओं पर होगी चर्चा
X
IPL 2020

शुक्रवार को बीसीसीआई अपैक्स कॉउंसिल की मीटिंग आयोजित हुई, जिसमे घरेलु क्रिकेट आईपीएल 2020 समेत भारतीय क्रिकेट टीम के ट्रेनिंग कैंप को लेकर चर्चा की गई। बीसीसीआई की इस मीटिंग में आईपीएल 2020 के आयोजन को लेकर हुई चर्चा में यूएई का नाम सबसे ऊपर रहा।

भारत में कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई आईपीएल 2020 के आयोजन को विदेश में करवाना चाहता है, और इसके आयोजन में बीसीसीआई के सामने यूएई का नाम सबसे ऊपर है। बीसीसीआई की इस मीटिंग में किसी भी फैसले पर कोई फाइनल निर्णय नहीं लिया जा सका है, लेकिन खबरों के मुताबिक बीसीसीआई यूएई में सितंबर से आईपीएल 2020 के आयोजन पर सकारात्मक है।

इस तरह की खबरों के बाद ट्विटर पर ट्रेंड चल गया और क्रिकेट फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। इनमे कुछ बहुत ही मजेदार रिएक्शन सामने आए। वैसे आपको बता दें कि आईपीएल 2020 के आयोजन पर बात आगे तभी बढ़ेगी, जब आईसीसी इस वर्ष होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को आधिकारिक रूप से स्थगित कर देगा।

खबरों के मुताबिक आईसीसी सोमवार को होने वाली मीटिंग में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को स्थगित का फैसला सुनाएगा। आईपीएल 2020 ट्रेंडिंग के दौरान लोगों ने विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भी घेरा और ट्रोल करना शुरू कर दिया।




Next Story