Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ravi Shastri के कोच पद छोड़ने की बात से सोशल मीडिया पर शुरु हुई 'उत्सव की तैयारी', देखें ये मजेदार मीम्स

रवि शास्त्री के कोच पद छोड़ने की खबरें सामने आई हैं, तब से ही क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर रहे हैं। जिससे लग रहा है कि फैंस इस खबर से काफी खुश हैं।

Ravi Shastri के कोच पद छोड़ने की बात से सोशल मीडिया पर शुरु हुई उत्सव की तैयारी, देखें ये मजेदार मीम्स
X

रवि शास्त्री 

खेल। रवि शास्त्री (Ravi Shastri) इस साल नवंबर में टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद भारतीय टीम के हेड कोच के पद से इस्तीफा दे सकते हैं। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, रवि शास्त्री ने बीसीसीआई (BCCI) के कुछ सदस्यों को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वह इस साल पद छोड़ने की योजना बना रहे हैं।

शास्त्री साल 2014 में टीम के डायरेक्टर पद पर नियुक्त हुए थे। इसके बाद 2016 टी-20 वर्ल्ड कप तक उनका ये कार्यकाल चला था। फिर साल 2017 में शास्त्री भारतीय टीम के हेड कोच बनाए गए थे और अब इस साल नवंबर में उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है। तो वहीं उनकी कोचिंग में टीम अभी तक आईसीसी की कोई भी बड़ी सीरीज नहीं जीत पाई है। चाहे वो 2015 वर्ल्ड कप हो, 2016 टी-20 वर्ल्ड कप, 2017 चैंपियन्स ट्रॉफी, 2019 वर्ल्ड कप हो या फिर इस साल हुई न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का खिताब टीम इनमें से किसी भी सीरीज को अपने नाम करने में नाकामयाब रही है।

शास्त्री के इस्तीफे की बात से आई मीम्स की बाढ़





दरअसल, जब से रवि शास्त्री के कोच पद छोड़ने की खबरें सामने आई हैं। तब से ही क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर रहे हैं। जिससे लग रहा है कि फैंस इस खबर से काफी खुश हैं। वहीं प्रोटोकॉल के तहत बीसीसीआई टी-20 वर्ल्ड कप के बाद नए हेड कोच के लिए आवेदन मंगाएगी। हालांकि, बोर्ड के कुछ अधिकारी पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को नया कोच बनाए जाने के संकेत दे रहे हैं।

Next Story