Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आज जसप्रीत बुमराह इस हसीना के साथ लेंगे सात फेरे, बेहद गुपचुप तरीके से होगी शादी

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सोमवार को गोवा (Goa) में टीवी प्रजेंटर (Anchor) संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बुमराह और संजना एक प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लेंगे।

गोवा में बड़े गुपचुप तरीके से कर रहे शादी
X

सोमवार को शादी के बंधन में बंधेंगे जसप्रीत बुमराह

खेल। भारतीय टीम (Indian Team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अपनी शादी को लेकर कई दिनों से सुर्खियों में छाए हुए थे। लेकिन आज इन सुर्खियों पर विराम लग जाएगा। दरअसल जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सोमवार को गोवा (Goa) में टीवी प्रजेंटर (Anchor) संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बुमराह और संजना एक प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लेंगे। सूत्रों के मुताबिक रविवार को शादी से जुड़े फंक्शन गोवा में किए गए। इसके साथ ही दोनों की शादी में मोबाइल फोन (Mobile phone) के इस्तेमाल की मनाही है।


दरअसल एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार कोरोना महामारी (Corona virus) को देखते हुए बुमराह और संजना की शादी में कई एहतियात बरते जाएंगे। जिसके चलते बेहद करीबी लोग ही शादी के फंक्शन में शामिल होंगे। हालांकि, अभी तक बुमराह और संजना दोनों में से किसी की भी तरफ से शादी की खबर पुष्टि नहीं की गयी है।

इससे पहले बुमराह ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली गयी चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज (Test Series) के चौथे और आखिरी टेस्‍ट के दौरान ही अपना नाम वापस ले लिया था। और बीसीसीआई (BCCI) से व्‍यक्‍तिगत कारण के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया था। लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं। वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज (T20 Series) के लिए टीम का ऐलान तो हुआ लेकिन उसमें भी बुमराह का नाम शामिल नहीं किया गया था।

संजना गणेशन कौन है?

28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं। पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रह चुकीं हैं। वह आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं। संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, साथ ही वह कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की एंकर भी रहीं हैं। इतना ही नहीं बल्कि, संजना साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीत चुकीं हैं।

Next Story