Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : कोलकाता का गेंदबाज पूरे सीजन से बाहर, न्यूजीलैंड प्लेयर को किया जा सकता है शामिल !

Tim Seifert : न्यूजीलैंड बल्लेबाज टिम सेफर्ट अगर आईपीएल 2020 में शामिल होते हैं तो यह उनका पहला आईपीएल सीजन होगा। टिम सेफर्ट ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए 3 एकदिवसीय और 24 टी 20 मैच खेले हैं। 24 टी 20 मैचों में टिम सेफर्ट ने 140 की स्ट्राइक रेट से 257 रन बनाए हैं।

IPL 2020 : कोलकाता का गेंदबाज पूरे सीजन से बाहर, न्यूजीलैंड प्लेयर को किया जा सकता है शामिल !
X

अली खान पहले अमेरिकी क्रिकेटर हैं जो आईपीएल में किसी टीम में शामिल हुए, लेकिन उनका डेब्यू करने का सपना कम से कम इस सीजन में तो पूरा नहीं हो सकेगा। अली खान चोट की वजह से आईपीएल 2020 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं, और उन्होंने अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है।

हैरी की जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल हुए अली खान का भी अब रिप्लेसमेंट ढूंढा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केकेआर टीम अली खान की रिप्लेसमेंट के तौर पर न्यूजीलैंड के विकेट कीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ट को शामिल कर सकते हैं।

टिम सेफर्ट आईपीएल 2020 (Tim Seifert Ipl)

न्यूजीलैंड बल्लेबाज टिम सेफर्ट अगर आईपीएल 2020 में शामिल होते हैं तो यह उनका पहला आईपीएल सीजन होगा। टिम सेफर्ट ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए 3 एकदिवसीय और 24 टी 20 मैच खेले हैं। 24 टी 20 मैचों में टिम सेफर्ट ने 140 की स्ट्राइक रेट से 257 रन बनाए हैं। टी20 में टिम सेफर्ट का सर्वाधिक स्कोर 84 रन है।

Also Read - DDCA अध्यक्ष बने रोहन जेटली, जानिए कैसे हुआ सिलेक्शन

केकेआर टीम की बात करें तो अच्छी शुरुआत के बाद पिछले कुछ मैच टीम के लिहाज से अच्छे नहीं गए हैं, वहीं दिनेश कार्तिक ने कप्तानी छोड़कर इयोन मॉर्गन को जिम्मेदारी सौंप दी है। हालांकि टीम अभी टॉप 4 में बनी हुई है, लेकिन अगर टीम ने प्रदर्शन नहीं सुधारा तो यहां से वह पिछड़ भी सकती है।

Next Story