Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

The Hundred में स्मृति मंधाना ने खेली तूफानी पारी, चुनी गईं 'Players Of the Match'

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने डेनियल वॉट (Danielle Wyatt) के साथ मिलकर सदर्न ब्रेव टीम के लिए तूफानी पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों ने वेल्श फायर के गेंदबाजों को धूल चटाई।

The Hundred में स्मृति मंधाना ने खेली तूफानी पारी, चुनी गईं Players Of the Match
X

स्मृति मंधाना

खेल। द हंड्रेड के वुमन्स कॉम्पिटिशन (The Hundred Women's Competition) के 25वें मुकाबले में सदर्न ब्रेव टीम और वेल्श फायर (Southern Brave vs Welsh Fire) की आपस में भिड़ंत हुई। जिसमें भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने डेनियल वॉट (Danielle Wyatt) के साथ मिलकर सदर्न ब्रेव टीम के लिए तूफानी पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों ने वेल्श फायर के गेंदबाजों को धूल चटाई। पहले विकेट के लिए मंधाना और वॉट ने 68 गेंदों में 107 रनों की पार्टनशिप खेली और टीम को 15 चौके और 4 छक्कों के दम पर फाइनल में पहुंचाया।

मंधाना और वॉट के इस बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर सदर्न ब्रेव ने वेल्श फायर वुमन को 39 रन से मात देकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। वहीं सदर्न ब्रेव की टूर्नामेंट में ये छठी जीत है साथ ही 7 मैचों में अब तक 12 अंक हो गए हैं। इसके साथ ही वह पॉइट्स टेबल पर शीर्ष पर है।

इस दौरान मंधाना ने 3 छक्के लगाए। इसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। वहीं मंधाना द हंड्रेड वुमन्स कॉम्प्टीश 2021 में छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं। उनके 7 मैच में 6 छक्के हो गए हैं। जबकि दूसरे नंबर पर डेनियल वॉट हैं जिन्होंने 7 मैचों में 5 छक्के लगाए हैं। बता दें कि डेनियल वॉट वही खिलाड़ी हैं जो विराट कोहली को शादी का प्रपोजल दे चुकीं हैं।

इंग्लैंड के साउथैम्पटन के द रोज बाउल ग्राउंड में खेले गए इस मुकाबले वेल्श फायर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इसके बाद सदर्न ब्रेव टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 100 गेंदों में 3 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए। जबकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेल्श फायर 100 गेंदों में 4 विकेट पर 127 रनों पर ही सिमट गई।

Next Story