Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तो इस कारण The Hundred से स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत और शेफाली ने किया किनारा

दरअसल भारतीय महिला क्रिकेट टीम को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। इसी कारण शैफाली ने लीग को बीच में ही छोड़ दिया और स्वदेश लौट आईं। वहीं इससे पहले स्मृति मंधाना ने पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए लीग से अपना नाम वापस ले लिया। जबकि हरमनप्रीत चोट के कारण बाहर हो गईं।

तो इस कारण The Hundred से स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत और शेफाली ने किया किनारा
X

‘The Hundred’ से स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत और शेफाली ने किया किनारा 

खेल। इंग्लैंड (England) की चर्चित लीग 'द हंड्रेड' (The Hundred) वुमन्स कॉम्पिटिशन खेली जा रही है। इसमें भारतीय महिला खिलाड़ियों (Indian women Cricketers) ने भी हिस्सा लिया था। लेकिन एक-एक करके उन्होंने लीग से किनारा कर लिया। दरअसल भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana), हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) के बाद अब शैफाली वर्मा (Shafali Verma) ने भी द हंड्रेड से किनारा कर लिया है। इसके बाद अब वह तीनों स्वदेश लौट आईं हैं। बता दें कि शैफाली बर्मिंघम फोनिक्स (Birmingham Phoenix) का हिस्सा थीं।

लेकिन जब से ये तीनों खिलाड़ी स्वदेश लौटी हैं तो तब से ही सवाल उठ रहे हैं कि आखिर इन्होंने क्यों द हंड्रेड लीग को बीच में ही छोड़ा? दरअसल भारतीय महिला क्रिकेट टीम को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। इसी कारण शैफाली ने लीग को बीच में ही छोड़ दिया और स्वदेश लौट आईं। वहीं इससे पहले स्मृति मंधाना ने पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए लीग से अपना नाम वापस ले लिया। जबकि हरमनप्रीत चोट के कारण बाहर हो गईं।

भारतीय महिला टीम की कई खिलाड़ी बैंगलुरु में हैं जहां वो ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले क्वारंटीन का समय पूरा कर रही हैं। वहीं इससे पहले जून में शैफाली वर्मा टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर गई थीं। जहां उन्होंने तीनों फॉर्मेट में सीरीज खेली। इस दौरान उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीता था। फिर जुलाई में वह द हंड्रेड लीग से जुड़ गई थीं।

लीग से हटने के बाद शैफाली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि द हंड्रेड में इन लोगों के साथ खेलकर मजा आया। दोस्ती और यादें हमेशा साथ रहेंगी, टूर्नामेंट के लिए बेस्ट ऑफ लक।

Next Story