Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान में चल रहे क्रिकेट मैच के दौरान आतंकवादी हमला, हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

Terrorist Attack : अमन क्रिकेट टूर्नामेंट खैबर पख्तूनख्वा के जिले ओराक्जई क्षेत्र में आयोजित हो रहा था, इस मैच में लोकल नेता हाजी कासिम भी मौजूद थे। यह टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला था, इसी वजह से यहां अन्य मुकाबलों की अपेक्षा अधिक भीड़ थी।

पाकिस्तान में चल रहे क्रिकेट मैच के दौरान आतंकवादी हमला, हुई ताबड़तोड़ फायरिंग
X

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड में टेस्ट और टी20 मैचों की सीरीज खेलने गई है, जहां दोनों के बीच मैनचेस्टर में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। लेकिन पाकिस्तान में हुए आतंकवादी हमले ने पाकिस्तान क्रिकेट को एक बार फिर शर्मसार किया है, दरअसल पाकिस्तान में खेल जा रहे एक क्रिकेट टूर्नामेंट में आतंकवादियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

इस घरेलु टूर्नामेंट में कई पत्रकार और लोकल राजनेता भी मौजूद थे, खबरों के अनुसार वहां बड़ी तादाद में दर्शक भी मौजूद थे। जैसा हम सब जानते हैं कि पाकिस्तान आतंकवादी गतिविधियों के कारण हमेशा से ही निशाने पर रहा है, और 2009 में श्रीलंका टीम पर हुए हमले के बाद तो कई देशों ने वहां का दौरा करने से ही मना कर दिया है।

Also Read - दीपक चाहर का 28वां जन्मदिन, जानिए उनसे जुड़े 10 रोचक तथ्य

हमले के समय कई दर्शक थे मौजूद

अमन क्रिकेट टूर्नामेंट खैबर पख्तूनख्वा के जिले ओराक्जई क्षेत्र में आयोजित हो रहा था, इस मैच में लोकल नेता हाजी कासिम भी मौजूद थे। यह टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला था, इसी वजह से यहां अन्य मुकाबलों की अपेक्षा अधिक भीड़ थी।

मैच के आरम्भ होने से पूर्व ही घाटियों से आतंकवादियों ने गोलियां बरसा दी, जिस वजह से मैच शुरू भी नहीं हो सका। इस हमले में किसी भी तरह की जान माल की हानि नहीं हुई।

Next Story