Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आतंकवादी हमले में बाल बाल बचे थे पाकिस्तानी अंपायर एहसान रजा, अब बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Ahsan Raza Umpire : एहसान रजा पहले अंपायर बन गए हैं, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 50 टी 20 मैचों में अंपायरिंग की हो। अंपायर एहसान रजा ने इस रिकॉर्ड को बनाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और आईसीसी का शुक्रिया अदा किया।

आतंकवादी हमले में बाल बाल बचे थे पाकिस्तानी अंपायर एहसान रजा, अब बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
X

पाकिस्तानी अंपायर एहसान रजा ने रविवार को हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम बनाम ज़िम्बाब्वे मैच में वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है। पाकिस्तान के अंपायर जब आज अंपायरिंग करने उतरे तो उन्होंने 50 इंटरनेशनल टी20 मैचों में अंपायरिंग करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

एहसान रजा पहले अंपायर बन गए हैं, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 50 टी 20 मैचों में अंपायरिंग की हो। अंपायर एहसान रजा ने इस रिकॉर्ड को बनाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और आईसीसी का शुक्रिया अदा किया।

टेररिस्ट अटैक में हुए थे घायल

जैसा आप जानते हो कि 2009 में पाकिस्तान दौरे पर गई श्रीलंका टीम पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था, जिसके बाद पाकिस्तान की खूब आलोचना हुई थी और कई सालों तक वहां कोई अन्य टीम भी मैच खेलने नहीं गई थी।

उसी हमले में श्रीलंका क्रिकेट टीम की बस में पाकिस्तानी अंपायर एहसान रजा भी मौजूद थे। रिपोर्ट के अनुसार एहसान रजा उस आतंकवादी हमले में गंभीर रूप से घायल भी हुए थे।


Next Story