Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ताहिर राज भसीन जो निभाएंगे सुनील गावस्कर का किरदार, सामने आया लुक

फिल्म 83 में सुनील गावस्कर की भूमिका निभा रहे ताहिर राज भसीन का फिल्म में लुक दर्शकों के सामने आ गया है। रणवीर सिंह ने ताहिर राज का यह लुक ट्वीटर पर शेयर किया जिसमे ताहिर गावस्कर का स्ट्रेट ड्राइव लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

ताहिर राज भसीन जो निभाएंगे सुनील गावस्कर का किरदार, रिलीज हुआ पोस्टरताहिर राज भसीन

मूवी 83 में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह ने ताहिर राज भसीन का फोटो शेयर किया जिसमे ताहिर सुनील गावस्कर की तरह स्ट्रेट ड्राइव लगाते दिख रहे हैं। इससे पहले रणवीर सिंह का लुक सामने आया था जिसमे रणवीर सिंह कपिल देव के नटराज शॉट लगाते दिख रहे थे, प्रशंसकों ने रणवीर के उस अंदाज को खूब पसंद किया था। मूवी 83 इस वर्ष 10 अप्रैल को रिलीज होनी है। मूवी में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट विश्व कप की कहानी को दिखाया जाएगा।

ताहिर राज भासिर का फिल्मी करियर

दिल्ली में जन्मे ताहिर राज भसीन अब तक कई बड़ी फिल्मे की है। ताहिर भासिर की डेब्यू फिल्म मर्दानी थी जिसके लिए उनका नाम सपोर्टिंग एक्टर और कई केटेगरी के लिए नॉमिनेट भी हुआ था। ताहिर ने बेस्ट सपोर्टिंग और नेगेटिव किरदार के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता था। ताहिर ने फाॅर्स 2, मंटो, छिछोरे फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर का किरदार निभा चुके हैं।

ताहिर भसीन का शुरूआती जीवन

33 वर्षीय ताहिर भासिर का जन्म दिल्ली में हुआ था, उन्हें बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था। ताहिर ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज से पॉलिटिक्स साइंस में अपनी ग्रेजुएशन पूरी की। उस समय ताहिर राज भसीन ने आमिर राजा हुसैन के साथ भी थिएटर शेयर किया। इसके बाद ताहिर भसीन मुंबई में एक फेस्टिवल में हिस्सा लेने आए जिसके बाद उन्होंने बम्बई में अपनी किस्तम आजमाने का फैसला लिया।

83 मूवी में भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्वकप फाइनल जीत को जीवित किया जाएगा। इस मूवी में दीपिका पादुकोण भी नजर आएगी। दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी।


Next Story
Top