Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PAK vs AUS: अपने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले पाकिस्तान के ये 2 खिलाड़ी हुए फिट, वापसी के बाद बोले...

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2021 में आज दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा।

PAK vs AUS: अपने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले पाकिस्तान के ये 2 खिलाड़ी हुए फिट, वापसी के बाद बोले...
X

खेल। टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2021 में आज दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम खेला जायेगा। इस बड़े मुकाबले से पहले पाकिस्तान के दो खिलाड़ी मोहम्मद रिज़वान (Mohammad Rizwan) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के फ्लू से पीड़ित होने के कारण खेलने पर संशय बना हुआ था। हालांकि अब पाकिस्तान की ओर से खबर आ रही है की दोनों ही खिलाड़ी पहले से अब अच्छा महसूस कर रहे हैं,और आज होने वाले मुकाबले के लिए दोनों ही खलाड़ी खेलने वाले हैं। मोहम्मद रिज़वान और शोएब मलिक ने फिटनेस टेस्ट भी पास कर लिया है।

मेडिकल रिपोर्टों के अनुसार, पाकिस्तानी खिलाड़ी रिजवान और मलिक फ्लू से पीड़ित थे, इसके चलते दोनों खाड़ियों के खेलने को लेकर संदेह बना हुआ था। और उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी, इस फ्लू ठीक होने के बाद दोनों ही खिलाड़ियों को खेलने की मंजूरी दे दी गई है। तो वही इस टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में दोनों ही खिलाड़ी फॉर्म में हैं।

दूसरी तरफ शुरुआती कुछ मैचों में शोएब मलिक का प्रदर्शन खासा अच्छा नहीं रहा था। शोएब मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ तूफानी पारी का नजारा दिखाते हुए अर्धशतक लगाकर फॉर्म में वापसी आने के संकेत दिए। शोएब मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ मात्र 18 गेंदों में 54 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और टूर्नामेंट में यह संयुक्त रूप से सबसे तेज अर्धशतक जड़ा गया है।

Next Story