Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

T20 World Cup के लिए उमरान के बाद इन खिलाड़ियों को रोक सकता है BCCI, देखें पूरी लिस्ट

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर टी20 वर्ल्डकप में खेलने को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

T20 World Cup के लिए उमरान के बाद इन खिलाड़ियों को रोक सकता है BCCI, देखें पूरी लिस्ट
X

खेल। टी20 वर्ल्डकप 2021 (T20 World Cup 2021) के आगाज में महज कुछ ही दिन बचे हैं। वहीं 24 अक्टूबर से भारत अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान (Ind vs Pak) के खिलाफ करेगा। इसी बीच बीसीसीआई (BCCI) वर्ल्डकप के लिए तीन युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम (Team India) के साथ जोड़ने का फैसला कर सकता है। दरअसल आरसीबी (RCB) और पूरे आईपीएल (IPL) में बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्रसिद्ध हर्षल पटेल (Harshal Patel), केकेआर (KKR) के वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और शिवम मावी (Shivam Mavi) का नाम सामने आ रहा है। आईपीएल 2021 (IPL 2021) में इन तीनों ही खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

वहीं क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, चयनकर्ता इन तीनों ही युवा क्रिकेटर्स को भारतीय टीम से जोड़ना चाहते हैं। जिससे ये खिलाड़ी भारतीय टीम को ट्रेनिंग में मदद कर सकें। अगर तीन नहीं तो कम से कम दो खिलाड़ियों को दुबई में रुकने के लिए कहा जा सकता है।

बता दें कि इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भी भारतीय बोर्ड ने बतौर नेट गेंदबाज टी20 टूर्नामेंट के लिए टीम से जोड़ा था। उमरान ने अपनी रफ्तार से आईपीएल के इस सीजन में काफी सुर्खियां बटोरीं हैं।

हार्दिक पांड्या पर सस्पेंस बरकरार

इसके साथ ही भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर टी20 वर्ल्डकप में खेलने को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। क्योंकि उन्होंने काफी समय से गेंदबाजी नहीं की है।

और पढ़ें
Next Story