Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

T20 World Cup 2021: महामुकाबले से पहले ट्विटर पर भिड़ीं Ind vs Pak की कंपनियां, वायरल हो रहे मीम्स

दोनों मुल्कों के बीच एक लंबे अरसे के बाद ये महामुकाबला खेला जाएगा। लेकिन मुकाबले से पहले ट्विटर पर एक अलग ही तकरार का सिलसिला शुरु हो गया है।

T20 World Cup 2021: महामुकाबले से पहले ट्विटर पर भिड़ीं Ind vs Pak की कंपनियां, वायरल हो रहे मीम्स
X

खेल। आज टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। काफी लंबे समय से दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमी इस मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दोनों मुल्कों के बीच एक लंबे अरसे के बाद ये मुकाबला हो रहा है। लेकिन मुकाबले से पहले ट्विटर पर एक अलग ही तकरार का सिलसिला शुरु हो गया है।

भारत-पाक के मुकाबले से पहले ही ट्विटर पर भिड़ंत शुरु हो गई है। लेकिन इस बार जंग भारत पाकिस्तान दोनों मुल्कों की दो कंपनियों में छिड़ी है। दरअसल भारत की ओर से जोमेटो ने इस मुकाबले को लेकर एक ट्वीट किया, इसके बाद क्या पाकिस्तान की कंपनी भी कहां पीछे रहने वाले थी। पाक की ओर से Careem Pakistan ने इस पर जवाब दिया है।


वहीं इन कंपनियों के बाद दोनों मुल्कों के फैंस भी ट्विटर पर भिड़ गए।



बता दें कि जोमेटो ने मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्वीट करते हुए लिखा कि डियर पीसीबी, अगर आपको बर्गर और पिज्जे, की जरुरत है तो हम सिर्फ एक मैसेज ही दूर हैं। वहीं इस ट्वीट का जवाब देते हुए पाकिस्तान की कंपनी ने लिखा कि चिंता मत करो, हम उन्हें फ्री बर्गर और पिज्जे डिलीवर कर रहे हैं। साथ ही आपके लिए फैंटेस्टिक टी भी भेज रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story