Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

T20 WC 2021: हार के बाद पत्रकार के सवाल पर बुरी तरह भड़के विराट कोहली, दिया ये जवाब

दरअसल पाकिस्तान के एक पत्रकार ने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन पर सवाल खड़े करते हुुए सवाल किया कि क्या ईशान किशन को रोहित शर्मा की जगह लाया जा सकता था? तो कप्तान विराट कोहली ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ये बहुत ही बहादुरी भरा सवाल है।

T20 WC 2021: हार के बाद पत्रकार के सवाल पर बुरी तरह भड़के विराट कोहली, दिया ये जवाब
X

खेल। भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच खेले गए महामुकाबले में भारत को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इस दौरान पाकिस्तान ने इतिहास रचते हुए भारतीय टीम (Team India) को 29 साल बाद हराया है वो भी 10 विकेट से। इस मुकाबले में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। एक के बाद एक भारत ने शुरु में ही अपने तीन बल्लेबाजों को गंवा दिया। उसके बाद कुछ हद तक कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पारी को संभाला। हालांकि, बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी भारतीय खिलाड़ी फेल रहे।

वहीं भारतीय टीम की इस हार के बाद जब विराट कोहली पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे तो इस दौरान वह भड़क गए। दरअसल पाकिस्तान के एक पत्रकार ने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन पर सवाल खड़े करते हुुए सवाल किया कि क्या ईशान किशन को रोहित शर्मा की जगह लाया जा सकता था? तो कप्तान विराट कोहली ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ये बहुत ही बहादुरी भरा सवाल है।

पत्रकार पर भड़के कोहली

बता दें कि, मैच खत्म होने के बाद जब मीडिया के सवालों के जवाब देने भारतीय कप्तान पहुंचे तो कुछ हैरान से नजर आए। एक पत्रकार ने जब रोहित शर्मा से जुड़ा सवाल किया तो कोहली ने ही उल्टा सवाल पत्रकार से करते हुए कहा, मैं अपनी बेस्ट टीम के साथ ही खेला हूं। दरअसल पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा कि इशान ने वॉर्म-अप मैच के दौरान काफी अच्छा खेल दिखाया। इसलिए आपको ऐसा नहीं लगता है कि कुछ चीजों में वह रोहित शर्मा से बेहतर हैं। इसके जवाब में कोहली ने कहा कि क्या आप चाहते हैं कि रोहित शर्मा को टी20 वर्ल्डकप की प्लेइंग इलेवन से हटा दें। क्या आपने उनकी पुरानी पारियां नहीं देखीं? वहीं इसके बाद विराट कोहली हंसे और उन्होंने कहा कि जो आप कहे रहे हैं उस पर विश्वास करना मुश्किल है,कोहली यहीं नहीं रुके उन्होंने पत्रकार से कहा कि अगर आपको इस पर कोई विवाद चाहिए तो मुझे पहले बता दीजिए, मैं आपको वैसा ही जवाब दे दूंगा।

पाकिस्तान की ऐतिहासिक जीत

मैच की बात करें तो, भारत ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया। तो वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की ओपनिंग जोड़ी बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने 17.5 ओवर में बिना विकेट गंवाए 152 का स्कोर हासिल कर लिया। पाकिस्तान की और से कप्तान बाबर आजम ने 52 गेंदों में 68 रन बनाए तो वहीं रिजवान ने 55 गेंदों में 79 रन बनाते हुए नाबाद पारी खेली।

Next Story