Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

T20 World Cup 2021: भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले इस दिग्गज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, बोले- टीम इंडिया भी जीत के लिए उतावली

पहले मैच में हार झेलने के बाद भारत और न्यूजीलैंड दोनों टी-20 वर्ल्ड कप सुपर 12 राउंड के मुकाबले में 31 अक्टूबर को आमने सामने मैदान पर उतरेंगी।

T20 World Cup 2021: भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले इस दिग्गज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, बोले- टीम इंडिया भी जीत के लिए उतावली
X

खेल। पहले ही मैच में हार झेलने के बाद भारत और न्यूजीलैंड 31 अक्टूबर को आमने सामने मैदान पर उतरेंगी। बता दें, दोनों ही टीमों को अपने खेले गए पहले ही मुकाबले में पाकितान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। तो वही इन मैचों में भारत को 10 विकेट से और न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हार मिली थी। वहीं अब 31 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच होगा। इससे पहले ही न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टीम साउदी ने भारत की टीम पर टिप्पणी की है। साथ ही अपनी टीम के गेंदबाजों को एक अहम सलाह भी दी है।

प्रेक्टिस सेशन के दौरान- Tim Southee


न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टीम साउदी ने प्रेक्टिस के बाद कहा कि भारतीय एक अच्छी टीम है, बीते सालों से भारत का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। अपनी पहली हार के बाद वे भी जीत के लिए उतावले होंगे। दोनों ही टीमों की ओर से यह मुकाबला बड़ा ही रोमांचकारी रहने वाला है। ''पहला मैच हमेशा हर टीम के लिए कठिन होता है। हमें पाकिस्तान से हार के बाद सबक मिला है, लेकिन हम अपनी गलतियों को दुरुस्त करके अगले मैच के लिए मैदान पर उतरेंगे।

गेंदबाजों पर दिया जोर - टिम साउदी

गेंदबाज टिम साउदी के मुताबिक, पहले मैच में हार के बाद अब गेंदबाजों को दुबई के मैदान पर गेंद के साथ अच्छा करना होगा। उन्होंने कहा टी20 काफी छोटा टूर्नामेंट है और इसमें सभी को अच्छे से खेलना ज़रूरी है। हर एक मैदान पर आपको परिस्थितियों के हिसाब से खुद को ढालना ज़रूरी होता है। हालांकि, शारजाह के मैदान पर तेज गेंदबाजों को अलग मदद मिलती है। वहां पर तेज गेंदबाजों की स्लोअर बॉल काम करती है। तो यह 2 बेहतरीन टीमों के बिच बड़ा ही रोमांचकारी मुकाबला रहने वाला है।

और पढ़ें
Next Story