Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुरेश रैना का नया मिशन, जम्मू कश्मीर खेलों को बढ़ावा देने के लिए खोलेंगे क्रिकेट अकादमी

Suresh Raina : पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा कि वह जम्मू कश्मीर के स्कूल, कॉलेज और दूर दराज के गावों से आने वाले युवाओं के लिए कार्य करना चाहते हैं।

सुरेश रैना का नया मिशन, जम्मू कश्मीर खेलों को बढ़ावा देने के लिए खोलेंगे क्रिकेट अकादमी
X

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना जल्द ही जम्मू कश्मीर में क्रिकेट अकादमी खोलने जा रहे हैं। क्रिकेट में अपना करियर तलाश रहे प्रदेश के बच्चों के लिए ये बहुत अच्छी खबर है। क्रिकेट अकादमी खोलने का उद्देश्य हैं कि ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले बच्चों को ट्रेनिंग दी जा सके।

सुरेश रैना ने इस बाबत जम्मू कश्मीर के पुलिस हेड दिलबाग सिंह से भी मिले, और युवाओं में खेल के स्तर को बढ़ाने पर चर्चा की। खबर के मुताबिक डीजीपी ने सुरेश रैना को आने के लिए धन्यवाद किया, और युवाओं के कौशल को बढ़ाने वाली सुरेश रैना की सोच के लिए उनकी प्रशंसा भी की।

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा कि वह जम्मू कश्मीर के स्कूल, कॉलेज और दूर दराज के गावों से आने वाले युवाओं के लिए कार्य करना चाहते हैं। आपको बता दें कि सुरेश रैना ने इसी वर्ष एमएस धोनी के साथ 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था।

Also Read - एक्सपर्ट ने बताया कौन लगाएगा आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा छक्के

सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद आईपीएल 2020 से हटने का भी फैसला लिया था, और यूएई से वापस स्वदेश लौट आए थे। आपको बता दें कि सुरेश रैना ने प्रदेश के उपराजयपाल मनोज सिन्हा से भी मुलाकात की थी।

और पढ़ें
Next Story