Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुरेश रैना ने कराई घुटने की सर्जरी, अब इतने दिन तक नहीं खेल सकेंगे कोई मैच

Suresh Raina Knee Surgery: भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने शुक्रवार को अपने घुटने की सर्जरी एम्सटरडैम में कराई है। पिछले करीब एक साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना कम से कम चार से छह सप्ताह तक क्रिकेट से दूर रहेंगे।

सुरेश रैना ने कराई घुटने की सर्जरी, अब इतने दिन तक नहीं खेल सकेंगे कोई मैच

Suresh Raina Knee Surgery भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने शुक्रवार को अपने घुटने की सर्जरी एम्सटरडैम में कराई है। पिछले करीब एक साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना कम से कम चार से छह सप्ताह तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि सुरेश रैना पिछले कुछ महीनों से घुटने की समस्या से जूझ रहे थे और इस समस्या को दूर करने के लिए उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सुरेश रैना की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी करा ली है जहां वह कुछ महीनों से वह अपने घुटने में परेशानी महसूस कर रहे थे। सर्जरी पूरी तरह सफल रही है और उन्हें इससे उबरने में 4 से 6 सप्ताह का समय लगेगा।



बता दें कि सुरेश रैना ने आखिरी बार जुलाई 2018 में इंग्लैंड में सीमित ओवरों की श्रृंखला में भारत के लिए खेला था। 2011 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य सुरेश रैना ने आईपीएल 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व किया। इस सीजन उन्होंने 17 मैचों में 23.93 की औसत से 383 रन बनाए।

घुटने की सर्जरी के बाद सुरेश रैना 2019-20 के घरेलू सत्र के शुरूआती मैचों को भी मिस करेंगे। भारत का घरेलू सत्र इस महीने के अंत में 17 अगस्त से बेंगलुरु में दिलीप ट्रॉफी के साथ शुरू होने वाला है। फिर इसके बाद भारत का प्रमुख 50 ओवर घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी, देवधर ट्रॉफी और उसके बाद सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट खेला जाएगा।

रैना घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हैं। बता दें कि सुरेश रैना अब तक भारत की ओर से 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। बतातें चलें कि सुरेश रैना आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं।

Next Story
Share it
Top