Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

रोहित शर्मा की तरह बल्लेबाजी करना चाहते थे सुनील गावस्कर - खुद बताई वजह

Sunil Gavaskar : सुनील गावस्कर ने कहा कि मेरे अंदर आत्मविश्वास की कमी के कारण मै इस तरह खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर सका। अब जब मेरे बाद ये क्रिकेटर्स इस तरह खेलते हैं, तो मुझे बहुत ही अच्छा लगता है।

Sunil Gavaskar ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सरकार को दी 59 लाख की डोनेशन
X
सुनील गावस्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि वह ओपनर रोहित शर्मा की तरह ही बल्लेबाजी करना चाहते थे। क्रिकेटर रोहित शर्मा को वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ओपनर के तौर पर देखा जाता है, उन्होंने वनडे क्रिकेट में सर्वाधिक 3 बारी डबल सेंचुरी लगाई है।

पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने इंडिया टुडे के शो के दौरान कहा रोहित शर्मा की बल्लेबाजी शैली शानदार है, वह पहले ओवर से ही प्रहार करने लग जाते हैं और गेंदबाजों की धुनाई करते हैं। मै इसी तरह बल्लेबाजी करना चाहता था।

रोहित शर्मा विराट के बाद सबसे शानदार बल्लेबाज - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने कहा कि मेरे अंदर आत्मविश्वास की कमी के कारण मै इस तरह खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर सका। अब जब मेरे बाद ये क्रिकेटर्स इस तरह खेलते हैं, तो मुझे बहुत ही अच्छा लगता है। सुनील गावस्कर ने कहा कि रोहित शर्मा तेज गेंदबाजी और स्पिन गेंदबाजी दोनों के विरुद्ध शानदार खेलते हैं। उन्होंने रोहित शर्मा को विराट कोहली के बाद सबसे शानदार क्रिकेटर बताया।

Also Read - एक मैच में हो जाए सभी भारतीय क्रिकेटर्स का फेयरवेल, इरफान पठान ने दिया ऐसा आईडिया

सुनील गावस्कर क्रिकेट करियर

सुनील गावस्कर ने भारत के लिए 125 टेस्ट क्रिकेट मैच और 108 वनडे मैच खेले हैं, इसमें गावस्कर ने क्रमश 10122 और 3092 रन बनाए हैं। सुनील गावस्कर ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच इंग्लैंड के विरुद्ध मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला था। अब सुनील गावस्कर क्रिकेट कमेंटरी में नजर आते हैं।

और पढ़ें
Next Story