Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sunil Gavaskar ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सरकार को दी 59 लाख की डोनेशन

Coronavirus : सुनील गावस्कर ने स्वयं इस बात की जानकारी नहीं दी, बल्कि मुंबई के कप्तान अमोल ने इसको लेकर ट्वीट किया। सुनील गावस्कर ने 35 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में जबकि 24 लाख रुपये सीएम रिलीफ फंड महाराष्ट्र (CM Relief Fund Maharashtra) में डोनेट किए हैं।

Sunil Gavaskar ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सरकार को दी 59 लाख की डोनेशन
X
सुनील गावस्कर

Coronavirus : भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कोरोनावायरस की लड़ाई में सरकार का सहयोग किया, और 59 लाख रुपये की धनराशि पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) और सीएम रिलीफ फंड महाराष्ट्र में डोनेशन के रूप में दी। सुनील गावस्कर ने स्वयं इस बात की जानकारी नहीं दी, बल्कि मुंबई के कप्तान अमोल ने इसको लेकर ट्वीट किया। सुनील गावस्कर ने 35 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में जबकि 24 लाख रुपये सीएम रिलीफ फंड महाराष्ट्र (CM Relief Fund Maharashtra) में डोनेट किए हैं।

इससे पहले सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, सुरेश रैना, शिखर धवन, रोहित शर्मा जैसे क्रिकेटर्स भी पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दे चुके हैं। कोरोनावायरस एक महामारी है और इसके विरुद्ध लड़ाई में सभी देशवासी अपनी क्षमताअनुसार धनराशि देकर सरकार की मदद कर रहे हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly) ने एक संस्था के साथ मिलकर जरुरत मंदो के लिए 50 लाख के चांवल देने का फैसला लिया है। दरअसल भारत में इस समय कोरोनावायरस के केस लगातार बढ़ रहे हैं, जिस कारण संपूर्ण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन के कारण कई लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है, कई परिवारों में राशनिंग की भी समस्या उत्त्पन हुई जिसके बाद कई संस्थाएं भी उनकी मदद को आगे आई और उन्हें फ्री राशन मुहैया करा रही है।

Next Story