Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : वीडियो में सुनिए सुनील गावस्कर ने विराट और अनुष्का को क्या कहा था

सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर कुछ बात कही, जो अनुष्का शर्मा को नापसंद आई। आप भी सुनिए सुनील गावस्कर ने विराट कोहली पर क्या कमेंट किया था।

1 ओवर में मिले 2 बाउंसर गेंद डालने की अनुमति - सुनील गावस्कर
X

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर की उस बात पर अप्पति जाहिर की, जो उन्होंने आईपीएल 2020 में कॉमेंट्री के दौरान कही। सुनील गावस्कर ने विराट कोहली पर कमेंट करते हुए कुछ बातें कही, जो विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को नापसंद आई। सुनील गावस्कर ने जिस समय ये बात कही, उस समय विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन मैच की पहली इनिंग में विराट कोहली ने 2 आसान कैच छोड़ दिए थे, जिसको लेकर उनकी काफी आलोचना की जा रही थी। जब विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए तो हिंदी कॉमेंट्री पैनल में सुनील गावस्कर और आकाश चोपड़ा बैठे हुए थे।

सुनील गावस्कर ने इस दौरान कहा कि लॉकडाउन में विराट ने अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है, आपको बता दें कि यहां उस वीडियो की बात हो रही थी जो लॉकडाउन के समय वायरल हुआ था। विराट और अनुष्का के वायरल वीडियो में दोनों अपने अपार्टमेंट के नीचे क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे। आप भी देखिए कि सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान विराट और अनुष्का को लेकर क्या कहा था।

अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर के लिए लिखा नोट

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक नोट लिखा, इसमें लिखा गया कि मिस्टर गावस्कर, आपका मैसेज अच्छा नहीं लगा। उन्होंने सुनील गावस्कर के लिए लिखा कि आप बहुत सालों से क्रिकेट कॉमेंट्री करते हैं, इसमें आप क्रिकेटर्स की प्राइवेट लाइफ की प्राइवेसी का भी ख्याल रखते हैं। क्या आपको नहीं लगता कि हमे भी हमारी प्राइवेसी का सम्मान मिलना चाहिए ?

और पढ़ें
Next Story