Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की जोड़ी वसीम अकरम और वकार यूनिस जैसी - डोमिनिक कॉर्क

डोमिनिक कॉर्क ने कहा कि स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन का एक साथ खेलना, पाकिस्तानी गेंदबाज वकार यूनिस और वसीम अकरम की जोड़ी और विंडीज जोड़ी वाल्श और एम्ब्रोस जैसी रहेगा। पाकिस्तान गेंदबाज वकार यूनिस और वसीम अकरम की जोड़ी और विंडीज के वाल्श और एम्ब्रोस की जोड़ी दुनिया की महान टेस्ट गेंदबाजी जोड़ी में गिने जाते हैं।

Stuart Broad 500वें टेस्ट विकेट लेने वाले बनेंगे क्रिकेटर, ऐसा करने वाले दूसरे इंग्लिश प्लेयर
X
जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड (File Image)

इंग्लैंड बनाम वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने स्टुअर्ट ब्रॉड को बाहर बैठाया जो क्रिकेट फैंस के लिए चौंकाने वाला निर्णय था। वेस्ट इंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने भी इस पर हैरानी जताई थी, और इसी का नतीजा रहा है कि इंग्लैंड पहले मैच में हार गया। इंग्लैंड बनाम विंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच में स्टुअर्ट ब्रॉड की वापसी हुई तो जेम्स एंडरसन को बाहर का रास्ता दिखाया।

वहीं रेस्ट डेज में अपने घर गए तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को नियम तोड़ने के चलते बाहर कर दिया गया है। इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज डोमिनिक कॉर्क का मानना है कि स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को टेस्ट क्रिकेट में साथ खेलने दिया जाना चाहिए। डोमिनिक ने कहा कि जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड इंग्लैंड के लिए सर्वाधिक विकेट लेने वाले क्रिकेटर्स हैं, और उन्हें साथ खेलते हुए देखना अच्छा रहेगा।

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड सफल गेंदबाज - डोमिनिक कॉर्क

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में जेम्स एंडरसन ने 587 विकेट जबकि 485 विकेट लिए हैं, टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के लिए ये दोनों क्रमश पहले दूसरे नंबर पर हैं। डोमिनिक कॉर्क ने कहा कि स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन का एक साथ खेलना, पाकिस्तानी गेंदबाज वकार यूनिस और वसीम अकरम की जोड़ी और विंडीज जोड़ी वाल्श और एम्ब्रोस जैसी रहेगा। पाकिस्तान गेंदबाज वकार यूनिस और वसीम अकरम की जोड़ी और विंडीज के वाल्श और एम्ब्रोस की जोड़ी दुनिया की महान टेस्ट गेंदबाजी जोड़ी में गिने जाते हैं।

Next Story