Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020: यूएई और भारत की क्रिकेट कंडीशन एक ही है - स्टीव स्मिथ

IPL 2020 : स्टीव स्मिथ ने कहा कि सभी क्रिकेटर्स को यूएई के माहौल में खुद को ढालना होगा, उनकी पिच के बारे में जानना होगा। स्टीव स्मिथ का मानना है कि इससे अधिक समस्या इसलिए भी नहीं होगी क्योंकि भारत और यूएई में कंडीशन लगभग एक जैसी ही है।

IPL 2020: यूएई और भारत की क्रिकेट कंडीशन एक ही है - स्टीव स्मिथ
X
IPL 2020 राजस्थान रॉयल्स

आईपीएल 2020 (ipl 2020) का आयोजन इस सितम्बर से यूएई में होने जा रहा है, एक बार भारतीय सरकार (indian government on ipl 2020) की मंजूरी के बाद आईपीएल 2020 टीमें यूएई (ipl 2020 uae) के लिए रवाना होने लगेगी। इससे पहले आईपीएल 2020 में खेलने वाले सभी भारतीय क्रिकेटर और विदेशी क्रिकेटर का कोरोना टेस्ट किया जाएगा, जिसके बाद उन्हें यूएई में बायो सिक्योर माहौल में रखा जाएगा।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और राजस्थान रॉयल्स (rajasthan royals team) के कप्तान स्टीव स्मिथ (steve smith ipl) ने अफसोस व्यक्त किया है कि इस वर्ष आईपीएल भारत में नहीं बल्कि विदेश में होने जा रहा है। हालांकि उन्होंने साथ ही कहा कि यह कोई बड़ी समस्या नहीं है कि सभी लोगों को यूएई में खेलना पड़ेगा, क्योंकि कोरोनावायरस के कारण लम्बे ब्रेक के बाद सभी क्रिकेट वापसी को लेकर बेताब है।

Also Read - सचिन तेंदुलकर की बेटी और शुभमन गिल की फोटो हुई वायरल, जानिए वजह

यूएई और भारत की कंडीशन बराबर है - स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ ने कहा कि सभी क्रिकेटर्स को यूएई के माहौल में खुद को ढालना होगा, उनकी पिच के बारे में जानना होगा। स्टीव स्मिथ का मानना है कि इससे अधिक समस्या इसलिए भी नहीं होगी क्योंकि भारत और यूएई में कंडीशन लगभग एक जैसी ही है। 2014 में भी आईपीएल का आयोजन अन्य कारण की वजह से यूएई में ही हुआ था, तब कई क्रिकेटर्स ने वहां खेला था और इसी कारण उन्हें वहां खेलने का अनुभव रहेगा।


Next Story
Top