Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व कप्तान ने किया था विरोध, अब सरकार ने भी रद्द किया सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण

महेला जयवर्धने ने तो इस इंटरनेशनल स्टेडियम के निर्माण (Build Cricket Stadium) के निर्माण को लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को खरी खोटी सुनाई थी, और इस बड़े स्टेडियम को फिजूल ही बता डाला था

पूर्व कप्तान ने किया था विरोध, अब सरकार ने भी रद्द किया सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण

श्रीलंका में बन रहे सबसे बड़े इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (International Cricket Stadium) के निर्माण को लेकर श्रीलंका प्राइम मिनिस्टर ने फैसला लिया है कि अब इसके निर्माण में अत्यधिक खर्चा नहीं होगा, और इसकी जगह स्कूल क्रिकेट और युवा क्रिकेटर्स को बढ़ावा देने में किया जाए। इससे पहले श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर (Srilanka Cricket Team) और वर्तमान में मुंबई इंडियंस के कोच (Mumbai Indian Coach) महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने श्रीलंका में बन रहे इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (International Cricket Stadium) को लेकर सवाल उठाए थे।

महेला जयवर्धने ने तो इस इंटरनेशनल स्टेडियम के निर्माण (Build Cricket Stadium) के निर्माण को लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को खरी खोटी सुनाई थी, और इस बड़े स्टेडियम को फिजूल ही बता डाला था, और कहा कि श्रीलंका को एक और नए क्रिकेट स्टेडियम की कोई जरुरत नहीं है।

दरअसल श्रीलंका में सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण की घोषणा करते हुए सरकार ने कहा कि इस स्टेडियम को बनने में लगभग 3 साल का समय लगेगा, आपको बता दें कि ये क्रिकेट स्टेडियम कोलम्बो (Colombo) में स्थित होमगामा में बनना था। महेला जयवर्धने ने इस पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट भी किया था।

Also Read- अमिताभ बच्चन के साथ मूवी में नजर आएंगे WWE रेसलर, मुख्य किरदार में हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

श्रीलंका में बन रहे इस विशाल और खर्चीले क्रिकेट स्टेडियम को भविष्य में बड़े टूर्नामेंट्स को ध्यान में रखकर किया जा रहा था। परियोजना के तहत इस तरह के बड़े क्रिकेट स्टेडियम के बाद देश बड़े आईसीसी टूर्नामेंट्स को होस्ट कर सकने में सक्षम होगा। इस परियोजना का श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर महेला जयवर्धने और जयसूर्या ने विरोध किया था।

Next Story
Top