Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SRH vs GT: मुकाबले के दौरान सुस्त नजर आए मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या का फूटा गुस्सा-Video

गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मैदान पर अब तक गुस्सा करते हुए नहीं देखा गया। लेकिन, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद हार्दिक को पहली बार मैदान पर गुस्सा करते हुए देखा गया।

SRH vs GT: मुकाबले के दौरान सुस्त नजर आए मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या का फूटा गुस्सा-Video
X

खेल।गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मैदान पर अब तक गुस्सा करते हुए नहीं देखा गया। लेकिन, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद हार्दिक को पहली बार मैदान पर गुस्सा करते हुए देखा गया। इस मैच में हैदराबाद की बल्लेबाजी के 13वें ओवर के दौरान हार्दिक पांड्या की गेंदों पर केन विलियमसन (Kane Williamson) ने जमकर रन बरसाए और तीसरी गेंद पर एक छक्का जड़ डाला। अपने ओवर में छ्क्का लग जाने के बाद हार्दिक निराश नजर आए।

हार्दिक पंड्या का गुस्सा तब देखने को मिला जब उनके ओवर की 5वी गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने बाउंड्री की तरफ शॉट खेला। गेंद काफी ऊंची चली गई थी और बाउंड्री पर मोहम्मद शमी फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) फील्डिंग करते समय ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आए।

इस मुकाबले के दौरान शमी सुस्त से नजर आए और उन्होंने उस गेंद को पकड़ने का प्रयास ही नहीं किया। जबकि गेंद शमी से थोड़ा ही पहले गिरी थी। इसको देखने के बाद हार्दिक का गुस्सा कई गुना बढ़ गया और उन्होंने बीच मुकाबले के दौरान ही शमी पर अपना गुस्सा निकाल डाला। हार्दिक ने गुस्से में शमी को कैच लेने को कहा। हार्दिक पांड्या का गुस्सा देख शमी के मुंह से आवाज तक नहीं निकली।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story