Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

6 साल बाद डेविड वार्नर ने पहली बार किया ऐसा, SRH टीम को मिली हार

David Warner : सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए जॉनी बेयरस्टो और केन विलियम्सन ने कमाल शुरुआत दिलाई, इसके बाद डेविड वार्नर ने भी नॉट आउट 47 रनों की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। अंतिम गेंद पर टीम को जीत के लिए 2 रनों की आवश्यकता थी, जिस पर एक रन लेकर डेविड वार्नर मैच को सिर्फ टाई करवा सके।

6 साल बाद डेविड वार्नर ने पहली बार किया ऐसा, SRH टीम को मिली हार
X

आईपीएल 2020 में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंचा, जिसे केकेआर टीम ने शानदार तरीके से जीता। सुपर ओवर में केकेआर गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने कमाल गेंदबाजी की, और डेविड वार्नर और अब्दुल समद को मात्र 2 रनों पर समेट दिया। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए सलामी जोड़ी के रूप में जॉनी बेयरस्टो और केन विलियम्सन उतरे थे, जिसे देखकर सभी फैंस चौंक गए।

कई सालों में पहली बार ऐसा हो रहा था कि डेविड वार्नर ओपनिंग करने नहीं आए हैं, जबकि वह चोटिल भी नहीं थे। आपको बता दें कि डेविड वार्नर आज मिडिल आर्डर पर बल्लेबाजी करने उतरे, और इससे पहले वह आखिरी बार आईपीएल में 6 साल बाद मिडिल आर्डर बल्लेबाज के रूप में उतरे थे। डेविड वार्नर 2014 के बाद आज पहली बार ओपनिंग करने नहीं उतरे थे, जो शायद टीम की रणनीति में भी बड़ा बदलाव लाया।

सनराइजर्स हैदराबाद जीत सकती थी मुकाबला

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए जॉनी बेयरस्टो और केन विलियम्सन ने कमाल शुरुआत दिलाई, इसके बाद डेविड वार्नर ने भी नॉट आउट 47 रनों की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। अंतिम गेंद पर टीम को जीत के लिए 2 रनों की आवश्यकता थी, जिस पर एक रन लेकर डेविड वार्नर मैच को सिर्फ टाई करवा सके।

इसके बाद डेविड वार्नर सुपर ओवर की पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए, जिससे दबाव बढ़ा और 2 रन बनाकर अब्दुल समद भी चलते बने। 3 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने आसान जीत दर्ज की।

Next Story