Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खेल जगत के लोगों ने इस तरह दी योग दिवस की शुभकामनाएं, सहवाग बोले योगा से ही होगा

Yoga Day : वीरेंद्र सहवाग ने अपना एक वीडियो शेयर किया, इसमें वह squat walk कर रहे हैं, साथ ही वीरू ने लिखा इसमें थोड़ा वक्त भले लगेगा पर योग से ही होगा। युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने योग दिवस पर फनी फोटो शेयर किया

खेल जगत के लोगों ने इस तरह दी योग दिवस की शुभकामनाएं, सहवाग योगा से ही होगा
X
International Yoga Day 2020

आज दुनियाभर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग दिवस पर देश के नाम संबोधन दिया था। इस मौके पर हमारे खेल जगत के लोगों ने योग दिवस की शुभकामनाएं दी। किसी ने योगा पोज में फोटो शेयर करते हुए लोगों से भी अपने जीवन में योग अपनाने को कहा तो किसी ने फनी अंदाज में योग दिवस की शुभकामनाएं दी।

भारतीय पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ योग करते हुए फोटो शेयर किया, वहीं गीता बसरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा योग ही जिंदगी है। आपको बता दें कि हरभजन सिंह अकसर योग करते हुए फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने योग दिवस पर फनी फोटो शेयर किया, फोटो में श्रेयस अय्यर और उनका डॉगी हेड फोन लगाए हुए हैं। श्रेयस अय्यर ने लिखा- योग दिवस और म्यूजिक डे अपने पार्टनर के साथ मना रहा हूं, जिसका योग करने का अपना ही स्टाइल है।

मशहूर बॉक्सर विजेंदर सिंह ने योग दिवस की शुभकामनाएं देते हुए एक पुरानी फोटो शेयर की, इसमें विजेंदर सिंह योग गुरु बाबा रामदेव के साथ बैठे हुए हैं। बॉक्सर विजेंदर सिंह ने लिखा - योग करें रोज करें और फिर मौज करें। वहीं वीरेंद्र सहवाग ने अपना एक वीडियो शेयर किया, इसमें वह squat walk कर रहे हैं, साथ ही वीरू ने लिखा इसमें थोड़ा वक्त भले लगेगा पर योग से ही होगा।



Next Story