Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : सौरव गांगुली बोले- आज पैदा होता तो इस फॉर्मेट का क्रिकेटर बनना चाहता

Sourav Ganguly : सौरव गांगुली से पूछा गया था कि आप आज के जमाने में पैदा हुए होते तो क्या आप वनडे/टेस्ट के लिए खुद को तैयार करते या टी20 फॉर्मेट में आल राउंडर के रूप मे। दिनेश नाम के एक यूजर्स के इस सवाल का जवाब देते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि टी20 फॉर्मेट बहुत ही महत्वपूर्ण है

सौरव गांगुली ने बताया- आज क्रिकेटर होते तो इस फॉर्मेट में खेलता
X
सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने वीडियो के माध्यम से उन सवालों के जवाब दिए, जो उनके चाहने वालों ने उनसे पूछे थे। दरअसल मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ लाइव चैट में सौरव गांगुली ने उन सवालों के जवाब दिए, जिन्हे यूजर्स ने दादा ओपन विथ मयंक टैग करते हुए पूछा था। इसी में एक यूजर ने उनसे पूछा कि दादा (सौरव गांगुली) अगर आप आज के समय पैदा होते तो खुद को टी20 क्रिकेटर के रूप में देखना पसंद करते या वनडे और टेस्ट क्रिकेटर ही बनना चाहते।

सौरव गांगुली ने चुना टी20 फॉर्मेट

सौरव गांगुली से पूछा गया था कि आप आज के जमाने में पैदा हुए होते तो क्या आप वनडे/टेस्ट के लिए खुद को तैयार करते या टी20 फॉर्मेट में आल राउंडर के रूप मे। दिनेश नाम के एक यूजर्स के इस सवाल का जवाब देते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि टी20 फॉर्मेट बहुत ही महत्वपूर्ण है, और अगर में आज के जमाने में पैदा होता तो खुद को टी20 क्रिकेटर के लिए ही तैयार करता।

Also Read - श्रीलंकन क्रिकेटर कुशाल मेंडिस हुए अरेस्ट, उनकी कार से एक्सीडेंट में हुई थी एक व्यक्ति की मौत


Next Story