Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तूफान में Sourav Ganguly के घर पर क्षतिग्रस्त हुआ पेड़, खुद सौरव गांगुली लगे बचाव में

Sourav Ganguly : फोटो में नजर आ रहे सौरव गांगुली और अन्य लोग रस्सी की मदद से आम के पेड़ को सीधा कर रहे हैं। पेड़ सौरव गांगुली के घर की बालकनी के समीप है, और घर की बॉलकनी से ही सौरव गांगुली ने रस्सी की मदद से व्यवस्थित किया।

तूफान में Sourav Ganguly के घर पर क्षतिग्रस्त हुआ पेड़, खुद सौरव गांगुली लगे बचाव में
X

बंगाल की खाड़ी (Bengal Ki Khari) से आया अम्फान तूफान (Amphan Cyclone In Kolkata) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) और ओडिशा (Odisha) से काफी जान माल का नुकसान हुआ है। इस तूफान में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly Home In Kolkata) के आवास स्थित एक आम का पेड़ भी क्षतिग्रस्त हो गया, इसे खुद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly) ने स्टाफ की मदद से सही किया।

फोटो में नजर आ रहे सौरव गांगुली और अन्य लोग रस्सी की मदद से आम के पेड़ को सीधा कर रहे हैं। पेड़ सौरव गांगुली के घर की बालकनी के समीप है, और घर की बॉलकनी से ही सौरव गांगुली ने रस्सी की मदद से व्यवस्थित किया। आपको बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोनावायरस (Coronavirus) के बीच साउथ अफ्रीका (India VS South Africa T20 2020) के साथ टी20 मुकाबलों को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं।


Also Read-WWE सुपरस्टार की 39 वर्ष में मौत, समुद्र किनारे मिली लाश

तूफान से कई लोगों की गई जान

पश्चिम बंगाल (Amphan Cyclone West Bengal) और ओडिशा (Amphan Cyclone Odisha) में अम्फान तूफान कई लोगों (People Died In Amphan Cyclone) के मारे जाने की खबर है। आपको बता दें कि अम्फान तूफान से हजारों घर तबाह हो गए हैं। इससे पहले बुधवार को करीब ढाई बजे वेस्ट बंगाल के दीघा द्वीप से अम्फान तूफान टकराने के बाद आस पास के क्षेत्रों में 170 km की रफ्तार से तूफान आया, करीब चार घंटे तक चले इस तूफान ने काफी तबाही मचाई।




Next Story