Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kohli का Attitude पसंद लेकिन लड़ने वाली आदत अच्छी नहीं, जानें किसने कहा?

साउथ अफ्रीका जाने से पहले रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) के दौरान उन सभी सवालों के जवाब दिए जिसकी वजह से वह इन दिनों चर्चाओं में थे।

Kohli का Attitude पसंद लेकिन लड़ने वाली आदत अच्छी नहीं, जानें किसने कहा?
X

खेल। इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) कोहली के एट्टीट्यूड (Attitude) को बड़ा ही पसंद करते हैं। हालांकि, सौरव गांगुली ने ये भी कहा की वह मैदान पर हर किसी से झगड़ जाते हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया था हर सवाल का जवाब

साउथ अफ्रीका जाने से पहले रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) के दौरान गांगुली और कोहली के बीच चल रहे विवाद को लेकर हर सवाल का जवाब दिया। विराट कोहली ने सौरव गांगुली के उस बयान का जवाब दिया जिसमें गांगुली ने कहा था कि कोहली ये नहीं चाहते थे कि वह टी20 टीम (T20 team) की कप्तानी छोड़ दें और उन्होंने खुद इस बारे में कोहली से बात की थी लेकिन वह फिर भी नहीं माने। हालांकि विराट ने इस बयान को अनदेखा करते हुए कहा कि उनसे कप्तानी को लेकर ऐसी कोई भी बात नही की गई।

झगड़ा करते हैं कोहली-सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने ये बयान गुरूग्राम में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा। गांगुली का मानना है कि कोहली का एट्टीट्यूड बड़ा ही शानदार है और गांगुली ने कहा, मुझे विराट कोहली का एट्टीट्यूड काफी अच्छा भी लगता है लेकिन वह झगड़े ज्यादा करते हैं।

साथ ही बता दें कि, विराट ने इसके अलावा भी बहुत से और भी बयान दिए हैं। उन्होंने रोहित शर्मा के साथ अपने एक विवाद को पूरी तरह से अनदेखा कर दिया और कहा कि उनके और रोहित के बीच कोई विवाद नहीं हुआ। वहीं वनडे टीम (ODI team) की कप्तानी से हटाए जाने को लेकर विराट कोहली ने कहा कि उनसे पूरी तरह से इस बारे में कोई भी बात नहीं कि गई थी और बस इतना कहा गया कि वह अब वनडे टीम की कप्तान नहीं करेंगे।

और पढ़ें
Next Story