Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sophie Ecclestone की जादुई गेंदबाजी से 50 रन भी नहीं बना सकी वेलोसिटी टीम, स्मृति मंधाना की टीम जीती

Women T20 Challenge 2020 : ट्रेल ब्लेजर्स टीम को पहला विकेट अनुभवी गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने दिलाया, 37 वर्षीय गेंदबाज ने 16 वर्षीय शैफाली वर्मा का विकेट हासिल किया। इसके बाद कप्तान मिताली राज के रूप में Sophie Ecclestone ने अपना पहला विकेट हासिल किया, इसके बाद तो गेंदबाज सोफी एक्लेस्टोन ने बल्लेबाजों पर कहर बरपा दिया।

Sophie Ecclestone की जादुई गेंदबाजी से 50 रन भी नहीं बना सकी वेलोसिटी टीम, स्मृति मंधाना की टीम जीती
X

संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे वीमेन टी 20 चैलेंज मुकाबले में आज ट्रेल ब्लेजर्स और वेलोसिटी आमने सामने थी, बतौर कप्तान अनुभवी मिताली राज के सामने स्मृति मंधाना थी। स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली ट्रेल ब्लेजर्स टीम ने मिताली राज की कप्तानी वाली वेलोसिटी टीम पर 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। और ये सब हुआ इंटरनेशनल टी 20 रैंकिंग में नंबर 1 गेंदबाज Sophie Ecclestone की जादुई गेंदबाजी के कारण। टॉस जीतकर मिताली राज ने बल्लेबाजी का फैसला लिया, और जिस तरह टीम पिछले मुकाबले में जीती थी उससे आज बड़े टोटल की उम्मीद लगाई जा रही थी।

Sophie Ecclestone की गेंदबाजी से 47 पर आल आउट हुई वेलोसिटी

ट्रेल ब्लेजर्स टीम को पहला विकेट अनुभवी गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने दिलाया, 37 वर्षीय गेंदबाज ने 16 वर्षीय शैफाली वर्मा का विकेट हासिल किया। इसके बाद कप्तान मिताली राज के रूप में Sophie Ecclestone ने अपना पहला विकेट हासिल किया, इसके बाद तो गेंदबाज सोफी एक्लेस्टोन ने बल्लेबाजों पर कहर बरपा दिया।

पिछले मैच में स्टार बल्लेबाज रही, सुषमा वर्मा और वेद कृष्णामूर्ति को आउट कर Sophie Ecclestone ने वेलोसिटी टीम को धराशाई करने का काम किया। वहीं वेलोसिटी टीम की ओर से कोई बल्लेबाज ज्यादा देर टिक नहीं पाया, और पूरी टीम मात्र 47 रनों पर आल आउट हो गई।

ट्रेल ब्लेजर्स ने 9 विकेट से जीता मुकाबला

कप्तान के रूप में ट्रेल ब्लेजर्स का पहला विकेट बहुत जल्दी गिर गया था, लेकिन इसके बाद Deandra Dottin और रिचा घोष ने नॉट आउट पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। Deandra Dottin ने नाबाद 29 रन बनाए, और रिचा घोष ने 18 रन बनाए। ट्रैलब्लेज़र्स टीम ने वेलोसिटी से मिले लक्ष्य को 7.5 ओवरों में पूरा कर लिया, और एक बड़ी जीत हासिल की।

Next Story