Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जहीर खान बोले जल्द गेंदबाजी में लौटेंगे हार्दिक पांड्या, टीम से रीलीज होगा प्रेशर

Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या को बतौर धाकड़ बल्लेबाज जानते हैं, वहीं जहीर खान ने इस दौरान कहा कि हार्दिक पांड्या गेंदबाजी में भी महत्वपूर्ण रोल अदा करते हैं। उन्होंने हार्दिक को लेकर कहा कि जब हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस टीम के गेंदबाजी करेंगे तो जरूर ही टीम पर से प्रेशर रिलीज होगा।

जहीर खान बोले जल्द गेंदबाजी में लौटेंगे हार्दिक पांड्या
X

आईपीएल 2020 में सोमवार को मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला होगा, जो रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। मैच से पहले हुई वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच जहीर खान ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि वह जल्द टीम के लिए गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे।

जहीर खान ने कहा कि हार्दिक पांड्या फिट है और वह गेंदबाजी करना चाहते हैं लेकिन हमने अभी उन्हें रोक कर रखा हुआ है। जहीर खान ने कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम उनको लेकर फिजियो से बातचीत करते हैं और सही समय पर वह टीम के लिए गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे। हार्दिक पांड्या हाल ही में अपनी लोअर बैक इंजरी से रिकवर होकर टीम में लौटे हैं।

हार्दिक पांड्या गेंदबाजी में निभाते हैं महत्वपूर्ण रोल

हम सब हार्दिक पांड्या को बतौर धाकड़ बल्लेबाज जानते हैं, वहीं जहीर खान ने इस दौरान कहा कि हार्दिक पांड्या गेंदबाजी में भी महत्वपूर्ण रोल अदा करते हैं। उन्होंने हार्दिक को लेकर कहा कि जब हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस टीम के गेंदबाजी करेंगे तो जरूर ही टीम पर से प्रेशर रिलीज होगा। आईपीएल 2020 में सोमवार को मुंबई इंडियंस का मुकाबला विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होगा।

Also Read - महिला प्लेयर ने तोड़ा MS Dhoni का रिकॉर्ड, पहुंची पहले नंबर पर

हार्दिक पांड्या आईपीएल रिकॉर्ड

हार्दिक पांड्या के आईपीएल रिकार्ड्स की बात करें तो उन्होंने अब तक कुल 68 मैचों में 1100 रन बनाए हैं। आईपीएल में हार्दिक पांड्या ने कुल 3 अर्धशतक जड़े हैं। वहीं गेंदबाजी में हार्दिक पांड्या ने 68 मैचों में 42 विकेट चटकाए हैं। हार्दिक पांड्या ने अपने आईपीएल इतिहास के एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट 2018 में चटकाए थे। इस सीजन में हार्दिक पांड्या ने 13 मैचों में कुल 18 विकेट चटकाए थे।

Next Story