Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युजवेंद्र चहल और गर्लफ्रेंड के लेटेस्ट पोस्ट पर, शूटर दादी ने हरियाणवी में कही ये बात

Yuzvendra Chahal And Dhanshree Verma : भारतीय कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, के एल राहुल आदि क्रिकेट साथियों ने उन्हें बधाइयां दी। युजवेंद्र चहल और उनकी गर्लफ्रेंड धनश्री ने सोशल मीडिया पर एक अन्य पोस्ट कर सभी लोगों को बधाई देने के लिए शुक्रिया अदा किया है। युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा

युजवेंद्र चहल और गर्लफ्रेंड ने फिर किया पोस्ट, शूटर दादी ने हरियाणा में कही ये बात
X

टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि उन्होंने सगाई कर ली है। युजवेंद्र चहल ने डॉक्टर धनश्री वर्मा संग सगाई रचाई है। युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने रोका समारोह के मौके पर फोटो शेयर की। चहल और उनकी मंगेतर को इस मौके पर बधाई देने वाले लोगों को तांता लग गया।

भारतीय कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, के एल राहुल आदि क्रिकेट साथियों ने उन्हें बधाइयां दी। युजवेंद्र चहल और उनकी गर्लफ्रेंड धनश्री ने सोशल मीडिया पर एक अन्य पोस्ट कर सभी लोगों को बधाई देने के लिए शुक्रिया अदा किया है। युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा - आप सभी लोगों का बधाई और आशीर्वाद देने के लिए हम दोनों की ओर से शुर्किया। इस पर शूटर दादी ने हरयाणवी में कमेंट कर, उनकी तारीफ़ की।

चहल ओर धनश्री की जोड़ी को मिला दादी का आशीर्वाद

युजवेंद्र चहल ओर धनश्री के इस पोस्ट पर शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर ने कमेंट किया। हरयाणवी में शूटर दादी ने कमेंट कर लिखा - जमा कसूते लग रे दोनो अंगरेज़्ज़ी में क्यूट (Cute)। आपको बता दें कि चहल की होने वाली वाइफ धनश्री वर्मा के प्रोफाइल के अनुसार वह डॉक्टर हैं। धनश्री वर्मा एक यूट्यूब चैनल भी चलाती है, जिस पर वह डांस आदि के वीडियो शेयर किया करती है।

Also Read - जानिए कौन थे चक दे इंडिया के असली कबीर खान, पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ हुई थी फोटो वायरल

और पढ़ें
Next Story