Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शोएब अख्तर बोले वर्ल्डकप जाए भाड़ में, IPL 2020 के लिए हुआ सबकुछ

IPL 2020 : शोएब अख्तर ने कहा कि बीसीसीआई अपने वर्चस्व को दिखाने में माहिर रहा है। उन्होंने खुद (पाकिस्तान) को कमजोर बताते हुए कहा कि हम क्या कर लेंगे। अख्तर ने कहा कि एशिया कप का आयोजन हो सकता था, जिसमें भारत और पाकिस्तान के बीच शानदार मैच होता।

शोएब अख्तर बोले वर्ल्डकप जाए भाड़ में, IPL 2020 के लिए हुआ सबकुछ
X
शोएब अख्तर

आईपीएल फैंस के लिए खुशी की आई जब पता चला कि टी20 वर्ल्ड कप 2020 और एशिया कप स्थगित हो गया है, इससे आईपीएल 2020 के लिए सितम्बर से अक्टूबर का विंडों खाली हो गया। बीसीसीआई आईपीएल 2020 के लिए अंतिम रूप की तैयारी कर रही है, इसमें सरकार से यूएई में आईपीएल 2020 के आयोजन पर मंजूरी मिलना भी शामिल है। अब इस पर शोएब अख्तर का विवादित बयान दिया है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि आईपीएल 2020 के लिए ही सबकुछ हो रहा है, और इसी लिए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 को भी स्थगित किया गया है।

जबकि सब जानते हैं कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर पहले ही मना कर चुका था वहीं आईसीसी ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को पर्याप्त समय भी दिया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा था कि खाली स्टेडियम में वर्ल्ड कप को आयोजित तो किया जा सकता है, लेकिन देश में 16 देशों की मेजबानी करना इस महामारी के समय कठिन कार्य है।

शोएब अख्तर बोले बीसीसीआई अपने वर्चस्व दिखाने में माहिर

शोएब अख्तर ने कहा कि बीसीसीआई अपने वर्चस्व को दिखाने में माहिर रहा है। उन्होंने खुद (पाकिस्तान) को कमजोर बताते हुए कहा कि हम क्या कर लेंगे। अख्तर ने कहा कि एशिया कप का आयोजन हो सकता था, जिसमें भारत और पाकिस्तान के बीच शानदार मैच होता। शोएब अख्तर ने कहा मै इसमें नहीं पड़ना चाहता लेकिन इसके पीछे बहुत से कारण है। अख्तर ने कहा कि वो ये करवाने नहीं देते नहीं तो टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भी मुमकिन था। अख्तर ने कहा वर्ल्ड कप जाए भाड़ में, बस आईपीएल 2020 का आयोजन होना चाहिए!


Next Story