Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ICC के ट्वीट पर Shoaib Akhtar का खतरनाक बाउंसर, अख्तर ने वीडियो शेयर कर आईसीसी को किया ट्रोल

Shoaib Akhtar : आईसीसी ने अख्तर के पोस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर एक अन्य ट्वीट किया। इसमें आईसीसी ने फॉर्मर बास्केट बॉल प्लेयर जॉर्डन की फोटो शेयर की, इसमें वह हंस रहे हैं। बस फिर क्या इस पर शोएब अख्तर ने दोबारा ट्वीट किया- और इस बार एक वीडियो भी शेयर किया। डिअर आईसीसी आप दूसरा और मेमे तलाशिए, मुझे तो कोई मेमे नहीं मिला लेकिन मुझे ये रियल वीडियो जरूर मिला है। शोएब अख्तर ने वीडियो शेयर किया।

ICC के ट्वीट पर Shoaib Akhtar का खतरनाक बाउंसर, अख्तर ने वीडियो शेयर कर आईसीसी को किया ट्रोल
X

क्रिकेट में सबसे खतरनाक गेंद (Dangerous Cricket Ball) होती है बाउंसर, और इसे और अधिक खतरनाक बनाती इसकी गति। बाउंसर गेंद जितनी तेज (Fastest Bouncer Ball In Cricket) होगी, इस पर शॉट खेलना उतना ही मुश्किल होगा। तेज और खतरनाक बाउंसर का नाम आते ही सबसे पहले नाम जो जहन में आता है वो है पाकिस्तान (Pakistani Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का। शोएब अख्तर ने अपनी खतरनाक गेंद से विश्व के महान बल्लेबाजों जैसे ब्रायन लारा (Brian Lara), सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) आदि क्रिकेटर्स को भी परेशान किया है।

ये तेज गेंदबाज आईसीसी (International Cricket Council) के एक क्विज पर थोड़ा नाराज हुआ तो आईसीसी ने फिर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar And ICC) को ट्रोल कर दिया। लेकिन अपने ट्वीट से शोएब अख्तर ने उस ट्रोल का जवाब भी वैसे ही दिया जैसे वो बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते हुए दिया करते थे।

आईसीसी के क्विज पर शोएब अख्तर का जवाब

सबसे पहले आईसीसी ने एक क्विज फोटो शेयर करते हुए पूछा था कि आपको इसमें किसी एक जोड़ी के बीच क्रिकेट जंग देखनी हो, तो वो कौन सी जोड़ी होगी। यहां एक जोड़ी में एक गेंदबाज और एक बल्लेबाज था, यहां कुल 10 जोड़ियां थी। इसमें महान सचिन तेंदुलकर के साथ अफगानिस्तान के रशीद खान और रिकी पोंटिंग के साथ आर्चर थे।

Also Read- Harbhajan Singh की इंग्लिश थी कमजोर, हरभजन सिंह ने सुनाए मजाकिये किस्से

ऐसे ही एक जोड़ी शोएब अख्तर और ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ के बीच थी। शोएब अख्तर ने पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा- आज भी स्टीव स्मिथ को तीन खतरनाक बाउंसर के बाद चौथी गेंद पर आउट कर सकता हूं।

शोएब अख्तर ने शेयर किया वीडियो

इसके बाद आईसीसी ने अख्तर के पोस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर एक अन्य ट्वीट किया। इसमें आईसीसी ने फॉर्मर बास्केट बॉल प्लेयर जॉर्डन की फोटो शेयर की, इसमें वह हंस रहे हैं। बस फिर क्या इस पर शोएब अख्तर ने दोबारा ट्वीट किया- और इस बार एक वीडियो भी शेयर किया। डिअर आईसीसी आप दूसरा और मेमे तलाशिए, मुझे तो कोई मेमे नहीं मिला लेकिन मुझे ये रियल वीडियो जरूर मिला है। शोएब अख्तर ने वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह तीन बाउंसर गेंद फेंकते हैं जिस पर बल्लेबाज घायल भी हो गए हैं, और चौथी परफेक्ट यॉर्कर जिस पर बल्लेबाज आउट (ये सभी बाउंसर और विकेट अलग अलग मैच के हैं)।

Also Read- David Warner और पत्नी कैंडिस ने Allu Arjun के Ramulo गाने पर नाचकर मचाई धूम, वायरल हुआ वीडियो


Next Story