Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आखिर शोएब अख्तर ने किसे दिया चैलेंज? कहा- मेरी एक गेंद भी छू दो, हर गेंद पर एक बाइक दान दूंगा

शोएब ने ट्विटर पर पाकिस्तान के एक्टर फहद मुस्तफा को चैलेंज दिया था कि वे उनकी छह गेंदों को खेल कर दिखा दें तो वो उन्हें एक मोटरसाइकिल इनाम में देंगे।

आखिर  शोएब अख्तर ने किसे  दिया चैलेंज? कहा- मेरी एक गेंद भी छू दो, हर गेंद पर एक बाइक दान दूंगा
X

शोएब ने ट्विटर पर पाकिस्तान के एक्टर फहाद मुस्तफा को चैलेंज दिया था।

खेल। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव (Active on Social media) रहते हैं। आए दिन उनके और भारतीय पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के बीच मैदान पर गेंद और बल्ले का जोरदार मुकाबला देखने के साथ-साथ ट्विटर पर भी दोनों एक-दूसरे काफी मस्ता करते नजर आते हैं। इस बार सहवाग तो नहीं लेकिन शोएब अख्तर ने किसी और को ट्विटर पर एक चैलेंज दिया है जो पूरे पाकिस्तान (Pakistan) में सुर्खियों में है।

दरअसल, कुछ दिन पहले शोएब ने ट्विटर पर पाकिस्तान के एक्टर फहद मुस्तफा को चैलेंज दिया था कि वे उनकी छह गेंदों को खेल कर दिखा दें तो वो उन्हें एक मोटरसाइकिल इनाम में देंगे। हालाकिं, फहद मुस्तफा ने अभी तक शोएब के चैलेंज पर जवाब नहीं दिया। लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पूर्व स्पेशल असिस्टेंट (प्रवासी पाकिस्तानी मामले) सैयद जुल्फिकार बुखारी बेवजाह बीच में कूद पड़े।

जिसके बाद बुखारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि वो शोएब का चैलेंज कबूल करने को तैयार हैं। बुखारी क्यों उनका चैलेंज कबूल कर रहे हैं, इसको लेकर शोएब को हैरानी हुई। शोएब ने ट्वीट में पूछा- हेयर वी गो, एक चैलेंजर और आए हैं, खैरियत है? वहीं बुखारी ने इस पर ट्वीट से ही जवाब दिया कि दोस्त सब ठीक है और अगर वो एक भी गेंद (शोएब की) मिस करेंगे तो ऐसी हर एक गेंद पर एक मोटरसाइकिल दान में देंगे।

इसके साथ ही इस जुबानी जंग ने उस वक्त और दिलचस्प मोड़ ले लिया जब शोएब ने जवाब दिया, 'वाह, ये गंभीर होता जा रहा है। ऐसी बात है तो मैं हर उस गेंद पर एक मोटरसाइकिल दान करूंगा, जिसे तुम टच करके भी दिखा दोगे।

शोएब ने ये भी पूछा कि बुखारी कब ये चैलेंज लेना पसंद करेंगे? बुखारी ने अभी तक शोएब के इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया। बहरहाल पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स में ये दिलचस्पी जाग गई है कि कब शोएब और बुखारी के बीच ये मुकाबला होता है।

Next Story