Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PSL को लेकर PCB पर भड़के शोएब अख्तर, पूछा- किसी खिलाड़ी की जान चली जाएगी तो कौन होगा जिम्मेदार?

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib akhtar) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर जमकर निशाना साधा है। और साथ ही उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL2021) में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के लिए पीसीबी के मेडिकल स्टाफ को दोषी बताया है।

शोएब अख्तर ने PSL में बढ़ते कोरोना संक्रमण के लिए पीसीबी से पूछा सवाल
X

शोएब अख्तर ने पीसीबी पर साधा निशाना

खेल। पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib akhtar) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने पीसीबी (PCB) से पाकिस्तान सुपर लीग (PSL2021) में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) का कारण पूछा है। दरअसल पाकिस्तान सुपर लीग (PSL2021) को बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते निरस्त कर दिया गया है। साथ ही विदेशी खिलाड़ियों को सुरक्षित उनके घर वापस भेजा जा रहा है। इसी बीच शोएब ने पीसीबी के मेडिकल स्टाफ को इसका दोषी बताया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल (You Tube) पर एक वीडियो (Video) शेयर कर शोएब ने पीसीबी (PCB) पर जमकर निशाना साधा है। बता दें कि इस टूर्नामेंट के दौरान 7 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव (Covid positive) पाए गए थे।

शोएब ने वीडियो के जरिये कहा, "पीसीबी ने अपने मेडिकल टीम में बेहद गैरजिम्मेदाराना डॉक्टर्स रखे हुए हैं, जिनके कारण खिलाड़ियों की जान दाव पर लग गई।" साथ ही उनका कहना है कि मेडिकल टीम पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए और उन्हें सजा भी दी जानी चाहिए।" इसके साथ ही शोएब ने कहा कि, "अगर किसी खिलाड़ी की जान चली जाती तो इसका जिम्मेदार कौन होता?" साथ ही उन्होंने कहा कि अगर खिलाड़ियों की सुरक्षा नहीं की जा सकती तो टूर्नामेंट का आयोजन क्यों किया जा रहा था?"

वहीं इससे पहले गुरुवार आयोजनकर्ताओं का कहना था कि, "फिलहाल इस टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला लिया जा रहा है। इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ी लगातार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में संक्रमण का खतरा ज्यादा बढ़ गया था।"

इससे पहले पाकिस्तान की ओर से कहा गया था कि वे कोविड-19 गाइडलाइन्स का बखूबी पालन कर रहे हैं। हालांकि, अब कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उन्हें यह टूर्नामेंट बीच में ही स्थगित करना पड़ रहा है। वहीं बोर्ड के सदस्यों ने बताया कि खिलाड़ियों की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। साथ ही कोरोना संक्रमित लोगों के लिए आइसोलेशन वार्ड भी बनाया गया है।


Next Story