Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जोरू के गुलाम बने शिखर धवन, साथी खिलाड़ी बोले शेर घर में बन गया पिल्ला

Coronavirus : तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने धवन की इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा कि दूसरों के लिए यह बहुत मजाकिया होगा, लेकिन हकीकत आप जानते हो। वहीं उन्मुक्त चंन्द ने लिखा घर में शेर पिल्ला बन जाता है, आपने सही कहा था।

घर पर रहते हुए जोरू के गुलाम बन गए क्रिकेट टीम के गब्बरShikhar Dhawan

Coronavirus : भारतीय क्रिकेट टीम में बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले गब्बर यानी शिखर धवन को इस समय कोरोना वायरस के चलते सारा समय घर पर ही रहकर बिताना पड़ रहा है। शिखर धवन इस समय अपने बेटे जोरावर के साथ अधिकतर समय बिताते हैं, और उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। शिखर धवन ने एक वीडियो ऐसा शेयर किया, जिसमें उनका दर्द झलक रहा था।

शिखर धवन ने वीडियो शेयर किया जिसमें वो कपड़े दो रहे हैं, और उनकी पत्नी आयेशा मुखर्जी साथ में खड़ी रहकर मेकअप करने में बिजी है। शिखर धवन ने साथ ही लिखा कि एक हफ्ते घर में रुकने का नतीजा। मजाकिए अंदाज में बनाए गए इस वीडियो को यूजर्स ने खूब पसंद किया, वहीं साथी खिलाडियों ने भी खूब मजाक बनाया।

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने धवन की इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा कि दूसरों के लिए यह बहुत मजाकिया होगा, लेकिन हकीकत आप जानते हो। वहीं उन्मुक्त चंन्द ने लिखा घर में शेर पिल्ला बन जाता है, आपने सही कहा था।

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस समय दुनिया भर में सभी स्पोर्ट्स लीग स्थगित की जा चुकी है, वहीं सभी खिलाडियों को घर में आइसोलेशन में रहना पड़ रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के भी सभी खिलाड़ी इस समय घर से ही अपने प्रशंसकों से जुड़ते हैं, और सोशल मीडिया पर वीडियो या संदेश शेयर करते हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो शेयर कर लोगों को सरकार के निर्देशों का पालन करने की सलाह दी थी।

Next Story
Top