Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: Shikhar Dhawan बोले घरेलु हिंसा से हूं निराश, इसको खत्म करने की है जरुरत

शिखर धवन अपनी पत्नी आएशा मुखर्जी (Shikhar Dhawan And Wife Aesha Mukherjee) के साथ घर में एक्सरसाइज (Exercise At Home) कर रहे हैं, दोनों एक दूसरे को इस दौरान मदद भी दे रहे हैं, साथ ही उन्होंने घरेलु हिंसा (Message On Domestic Violence) पर भी लोगों को संदेश दिया।

Video: Shikhar Dhawan बोले घरेलु हिंसा से हूं निराश, इसको खत्म करने की है जरुरत
X

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन में संपूर्ण (Lockdown In India) देशवासी अपने अपने घरों में परिवार वालों के साथ पूरा समय बिता रहे हैं। कोरोनावायरस (Covid 19 In India) ने लोगों में इंसानियत की भावनाओं को भी पैदा किया है, लेकिन कई ऐसी घटनाएं अब भी आ रही है जो हमारे समाज को शर्मसार करने वाली है।

उसी में से एक है घरेलु हिंसा (Domestic Violence), इसी को लेकर भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में शिखर धवन अपनी पत्नी आएशा मुखर्जी (Shikhar Dhawan And Wife Aesha Mukherjee) के साथ घर में एक्सरसाइज (Exercise At Home) कर रहे हैं, दोनों एक दूसरे को इस दौरान मदद भी दे रहे हैं, साथ ही उन्होंने घरेलु हिंसा (Message On Domestic Violence) पर भी लोगों को संदेश दिया।

शिखर धवन ने ऐसी घटनाओं से हूं निराश

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- मै अपने परिवार संग एक अच्छा (Husband Wife Spending Good Time During Lockdown) समय बिता रहा हूं, उसी समय इस बात को जानकार आहात भी हूं कि इस समय भी घरेलु हिंसा के मामले आ रहे हैं। हमें जरुरत है कि ऐसी घटनाओं को पूरी तरह रोक दिया जाए। हमें अपने जीवन साथी के रूप में एक अच्छे व्यक्ति को चुनना चाहिए, और घरेलु हिंसा जैसी घटनाओं को पूरी तरह रोक देना चाहिए।

Also Read- Jofra Archer ने खो दिया वर्ल्ड कप मेडल, ढूंढकर थक चुके हैं जोफ्रा आर्चर


Next Story