Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शेन वॉटसन ने बताया कौन ले सकता है सीएसके टीम में सुरेश रैना की जगह

Csk Team : चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने अभी उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी प्लेयर को शामिल नहीं किया है, लेकिन टीम के अहम् सदस्य शेन वॉटसन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जाहिर किया कि टीम सुरेश रैना की जगह किस प्लेयर को देखती है।

शेन वॉटसन ने बताया कौन ले सकता है सीएसके टीम में सुरेश रैना की जगह
X

आईपीएल 2020 शुरू होने में कुछ समय बचा है, और पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स टीम बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए कई तरह के सवाल है, जिनका पता 19 सितम्बर को पहले मैच में ही पता चलेगा। एक सवाल ये भी है कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कौन करने उतरेगा और सुरेश रैना की भूमिका में कौन सा प्लेयर देखने को मिलेगा।

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने अभी उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी प्लेयर को शामिल नहीं किया है, लेकिन टीम के अहम् सदस्य शेन वॉटसन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जाहिर किया कि टीम सुरेश रैना की जगह किस प्लेयर को देखती है।

सुरेश रैना की जगह मुरली विजय

शेन वॉटसन ने एक इंटरव्यू में कहा कि सुरेश रैना एक अनुभवी प्लेयर है, और बेशक उनकी जगह कोई और प्लेयर नहीं ले सकता। सुरेश रैना का अनुभव यूएई में बहुत काम आता, क्योंकि वह स्पिन गेंदबाजी के विरुद्ध बहुत अच्छा खेलते हैं और यूएई में स्पिन गेंदबाज को खूब मदद मिलेगी।

Also Read - डेविड मलान क्या कोई भी विदेशी खिलाडी नहीं जुड़ सकता CSK कैंप में, जानिए क्या है वजह

सुरेश रैना की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे क्रिकेटर हैं, ऐसे में उनकी कमी खेलना लाजमी है। हालांकि शेन वॉटसन ने कहा कि हमारे टीम चेन्नई सुपर किंग्स में मुरली विजय जैसे बल्लेबाज है, जो इस पोजीशन पर अच्छा खेल सकते हैं। इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर को उम्मीद है कि मुरली विजय अच्छा करेंगे, और सुरेश रैना की कमी खेलने नहीं देंगे। आपको बता दें कि मुरली विजय ने 103 आईपीएल मुकाबलों में कुल 2587 रन बनाए हैं।

Next Story