Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

परिवार के सदस्य की मौत के बाद भी CSK के लिए खेले शेन वाटसन, 2019 में भी जीता था दिल

Shane Watson : चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 के फाइनल में मुंबई के हाथों हार गई थी, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स जीत के लगभग पास पहुंच गई थी। शेन वाटसन ने सीएसके के लिए 80 रनों की पारी खेली थी, लेकिन वह अंतिम ओवर में रन आउट हो गए थे।

परिवार के सदस्य की मौत के बाद भी CSK के लिए खेले शेन वाटसन, फैंस ने दिया सम्मान
X

एक प्लेयर अपने खेल से लोगों का प्यार हासिल करता है, रिकार्ड्स बनाकर अपनी जगह फैंस के दिलों में बनता है। रिकार्ड्स और जीत दिलाना से भी महत्वपूर्ण होता है कि प्लेयर खेल से किस कदर प्यार करता है, इन बातों से भी प्लेयर्स अपनी छाप फैंस के दिलों में छोड़ता है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना की जा रही है।

दरअसल शेन वाटसन ने खुलासा किया कि बुधवार को उनकी दादी का निधन हो गया था। और वह शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध सीएसके टीम के लिए खेलने उतरे थे। आपको बता दें कि शेन वाटसन ने पिछले साल भी आईपीएल में कुछ ऐसा किया था, जिसके बाद फैंस ने उनकी खेल भावना की खूब तारीफ की थी।

2019 आईपीएल फाइनल में चोटिल होने के बाद खेली थी धमाकेदार पारी

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 के फाइनल में मुंबई के हाथों हार गई थी, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स जीत के लगभग पास पहुंच गई थी। शेन वाटसन ने सीएसके के लिए 80 रनों की पारी खेली थी, लेकिन वह अंतिम ओवर में रन आउट हो गए थे।

Also Read - Rohit Sharma ने बताया रिकी पोंटिंग से सीखा है कप्तानी का ये गुर

आपको बता दें कि मैच हारने के बाद हरभजन सिंह ने एक फोटो शेयर की थी, इसमें दिख रहा था कि वाटसन के घुटने में खून लगा हुआ है। हरभजन सिंह ने लिखा - रेस्पेक्ट लीजेंड, आपने टीम के लिए खून पसीना और सबकुछ लगा दिया।

Next Story