Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020: जानिए CSK के विदेशी खिलाड़ी कब पहुंचेंगे यूएई

IPL 2020 : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व आल राउंडर शेन वॉटसन के साथ स्टीफन फ्लेमिंग और माइक हसी भी 22 अगस्त को यूएई पहुंच सकते हैं। स्टीफन फ्लेमिंग चेन्नई सुपर किंग्स के कोच और माइक हुसी टीम के बल्लेबाजी कोच है।

परिवार के सदस्य की मौत के बाद भी CSK के लिए खेले शेन वाटसन, फैंस ने दिया सम्मान
X

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 इस वर्ष यूएई में होने जा रहा है, और इसके लिए महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स सबसे पहले यूएई पहुंचने वाली टीम बनेगी। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी 15 अगस्त तक अपने होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम पहुंचेंगे, यहां अभ्यास कैंप के बाद 21 अगस्त को टीम यूएई के लिए रवाना होगी।

चेन्नई सुपर किंग्स के विदेशी खिलाड़ी भी अगस्त के आखिर तक यूएई में टीम के साथ जुड़ेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के स्टार बल्लेबाज शेन वॉटसन 22 अगस्त को यूएई पहुंचेंगे, तो वहीं फाफ डुप्लेसिस और नगिदी 1 सितंबर तक यूएई पहुंचेंगे।

फाफ डुप्लेसिस लेट पहुंचेंगे यूएई

फाफ डुप्लेसिस जल्द ही पिता बनने वाले हैं, और इसी वजह से बताया जा रहा है कि फाफ डुप्लेसिस यूएई में चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में थोड़ा लेट से शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ अफ्रीका के ही लुंगी निडी फाफ डुप्लेसिस के साथ ही यूएई पहुंचेंगे।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व आल राउंडर शेन वॉटसन के साथ स्टीफन फ्लेमिंग और माइक हसी भी 22 अगस्त को यूएई पहुंच सकते हैं। स्टीफन फ्लेमिंग चेन्नई सुपर किंग्स के कोच और माइक हुसी टीम के बल्लेबाजी कोच है।

Also Read - Ravindra Jadeja और पत्नी को महिला पुलिस ने रोका, मास्क नहीं पहनने को लेकर हुई बहस

सीपीएल में खेलने वाले खिलाड़ी बाद में होंगे शामिल!

चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल बड़े नाम डीजे ब्रावो, इमरान ताहिर और मिचेल सेंटनर 18 अगस्त से शुरू हो रही कैरिबियन प्रीमियर लीग 2020 में खेलेंगे, और इस कारण सभी खिलाड़ी बाद में आईपीएल फ्रेंचाइज के साथ जुड़ेंगे। सीपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला 10 सितंबर को होगा, जबकि आईपीएल 2020 19 सितंबर से शुरू होंगे। क्वारंटाइन नियमों के सीपीएल 2020 में खेलने वाले सभी खिलाड़ी आईपीएल के शुरूआती मैचों में नहीं खेल सकेंगे।

Next Story