Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शेन वार्न बोले - इन दोनों बल्लेबाजों ने मुझे चारो तरफ रन मारे, हम तीनों के बीच रहती थी तगड़ी जंग

Shane Warne : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज शेन वार्न ने कहा कि मेरे सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा के बीच कड़ा मुकाबला रहता था, उन्होंने मेरी गेंदों पर चारो तरफ रन बनाए वहीं मैंने भी कई मौकों पर उनके विकेट हासिल किए।

शेन वार्न बोले - इन दोनों बल्लेबाजों ने मुझे चारो तरफ रन मारे, हम तीनों के बीच रहती थी तगड़ी जंग
X

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वार्न जब गेंदबाजी करने के लिए मैदान में आया करते थे, तब हर बल्लेबाज घबराया होता था लेकिन शेन वार्न ने ऐसे दो बल्लेबाजों के नाम बताए जिनके सामने शेन वार्न घबराए हुए होते थे। मुरलीधरन के बाद शेन वार्न ही अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है, उनका क्रिकेट करियर शानदार रहा है।

स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में शेन वार्न ने बताया कि वो कौन से 2 बल्लेबाज है, जो उनकी गेंद पर स्टेडियम के चारो तरफ रन बरसाते थे। शेन वार्न ने पहला नाम मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का नाम लिया, और दूसरा नाम वेस्ट इंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा का।

सचिन तेंदुलकर ब्रायन लारा और मुझे होता था कड़ा कॉम्पिटीशन - शेन वार्न

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज शेन वार्न ने कहा कि मेरे सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा के बीच कड़ा मुकाबला रहता था, उन्होंने मेरी गेंदों पर चारो तरफ रन बनाए वहीं मैंने भी कई मौकों पर उनके विकेट हासिल किए। शेन वार्न ने कहा कि हमने एक दूसरे विरुद्ध करीब 20 साल क्रिकेट खेला, और इस दौरान हम मैदान पर कड़े प्रतिद्वंदी रहते थे।

Also Read - हार्ट अटैक के बाद कपिल देव की एंजियोप्लास्टी हुई, जानिए स्वास्थ्य अपडेट

सचिन तेंदुलकर ब्रायन लारा और मेरे बीच की जंग क्रिकेट फैंस को भी बहुत पसंद आती थी, और लोग इसका आनंद लेते थे। शेन वार्न ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि लोगों ने हमारे क्रिकेट का लुफ्त उठाया।

Next Story